मुंबई इंडियंस की जीत के बाद नीता अंबानी ने किया कुछ ऐसा
//

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद नीता अंबानी ने किया कुछ ऐसा, जीता टीम का दिल

नई दिल्ली : वैश्विक महामारी कोरोना काल में दुनिया मानों थम सी गई थी, लेकिन अब लगभग सभी देशों में अपने दैनिक दिनचर्या को सोशल दुरी बना कर जारी रखा जा रहा है. धीरे-धीरे भीड़ न इक्कठा करते हुए सभी कार्यों को किया जा रहा है. सभी खेलों में देरी के साथ शुरू किया गया है. इस समय आईपीएल 2020 पिछले महीने 19 अगस्त से शुरू हुई. खेल में दर्शकों की संख्या बेहद कम है और कोरोना से बचने के सारे नियम का पालन किया जा रहा है. जिसका 20वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस लीग में मुंबई इंडियंस ने तीसरी बार जीत हासिल की, जिसके बाद नीता अम्बानी ने अपने टीम को फ़ोन कर टीम को बधाइयाँ दी.

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का किया फैसला

बता दें कि मुंबई इंडियन और राजस्थान रॉयल के इस मैच में टॉस जीती और बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स ने पारी अच्छी पारी खेलते हुए 136 रन बनाया। इनकी टीम में जोस बटलर ने अच्छा खेला और 70 रन बनाये। अपने टारगेट को पूरा करते हुए मुंबई इंडियंस ने पुरे ओवर में कुल 194 बनाया। मुंबई इंडियंस के सूर्य कुमार यादव ने राजस्थान रॉयल्स के 4 विकेट लिए और अपनी पारी में बिना आउट हुए 79 रन बना दिए.

नीता अम्बानी नहीं उपस्थित होती स्टेडियम में लेकिन अपने टीम को फ़ोन कर हमेशा बढ़ाती हैं हौसला

दरअसल, मुंबई इंडियंस की ओनर नीता अम्बानी हैं. इस साल वो अपनी टीम के किसी भी मैच के दौरान स्टेडियम में उपस्थित नहीं हो रही. कोरोना जैसे महामारी के वजह से वो अपने टीम का मैच देखने नहीं जा रही. हालांकि हर वक़्त वो अपने टीम को फ़ोन कर उन्हें सलाह दे रहीं हैं, उन्हें चीयर उप कर रहीं हैं. इन दोनों टीम के बीच जब मुंबई इंडियंस ने जीत अपने नाम की और जैसे ही मैदान से ड्रेसिंग रूम में पहुंची वैसे ही नीता अम्बानी का फोन आया. फ़ोन पर उन्होंने पोलार्ड और अनुकूल रॉय को बधाई देते हुए उनसे बात की.

जीत के बाद नीता अम्बानी के साथ बातचीत का वीडियो को किया ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर

मैच में खिलाडी अनुकूल रॉय ने कई कैच पकड़े थे. फ़ोन पर नीता ने अनुकूल से पूछा कि कैच पकड़कर उन्हें कैसा लगा. नीता अम्बानी से दोनों खिलाड़ी के बात करने के प्यारे लम्हें को अन्य खिलाड़ियों ने कैमरे में कैद कर लिया। जिसे बाद में मुंबई इंडियंस के ऑफिसियल अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर कर दिया गया. टीम के जीत की ख़ुशी इनके चेहरे पर साफ झलक रही थी. इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस स्कोर बोर्ड के टॉप पर आ चुकी है.