हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन, टीम छोड़ लौटे घर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के पिता का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। इस दौरान क्रुणाल पांड्या अपने घर पर मौजूद नहीं थे। पिता के निधन की खबर मिलते ही बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या सीधे अपने घर पर पहुंचे, जो कि  बड़ौदा के लिए सैयद मुश्ताक अली T20 टूर्नामेंट में खेल रहे थे। अब वह सैयद मुश्ताक अली T 20 ट्रॉफी में आगे के टूर्नामेंट में भी हिस्सा नहीं लेंगे।

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन, टीम छोड़ लौटे घर

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता के निधन पर शोक जताया

क्रुणाल पंड्या पिता की मृत्यु के बाद परिवार के साथ इस मुश्किल समय में रहने के लिए टीम को बायो बबल छोड़ कर वापस घर आ गए। बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता के निधन की खबर सुनकर शोक जताया है। बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के CEO शिशिर हट्टंगडी ने बताया, ‘इस समय बड़ौदा के कप्तान  क्रुणाल पांड्या और उन के पूरे परिवार के लिए बहुत ही दुख की घड़ी है। क्रुणाल पांड्या ने टीम का बायो बबल छोड़ दिया है। बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता की मृत्यु पर शोक जताता है’।

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन, टीम छोड़ लौटे घर

इस सीजन के तीनों मैचों में जीत हासिल की

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मौजूदा सैयद मुश्ताक अली T 20 ट्रॉफी में खेल का हिस्सा नहीं बने। इस से पहले से वह इंग्लैंड के खिलाफ व्हाइट बॉल सीरीज के लिए भी अपनी ट्रेनिंग में लगे हुए हैं। क्रुणाल पंड्या ने सैयद मुश्ताक टूर्नामेंट के इस सीजन में अब तक तीन मैच खेले हैं, जिस में उन्होंने चार विकेट लेकर तीनों मैचों में जीत हासिल की।

ग्रुप सी में बड़ौदा की टीम शीर्ष पर पहुंच चुकी है। क्रुणाल पंड्या ने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में बड़ौदा की टीम के लिए 76 रन हासिल किए थे। अब पिता की मृत्यु के शोक में वह T20 ट्रॉफी में आगे के टूर्नामेंट में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...