हरभजन सिंह हुए चेन्नई टीम से बाहर, क्रिकेट से कह सकते हैं अलविदा, संन्यास लेने के दिए संकेत

भारतीय क्रिकेट के महान गेंदबाज हरभजन सिंह को चेन्नई टीम से अलग कर दिया गया है. भज्जी चेन्नई सुपर किंग्स के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे, इसके वावजूद चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें रिलीज कर दिया है. उन्होंने ट्विट करके टीम से रिलीज होने पर सुपर किंग्स के प्रबंधको का शुक्रिया किया है. उनके इस अंदाज से अंदेशा लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही संन्यास की घोषणा कर सकते हैं इस बात का संकेत उन्इहोंने न्स्टाग्राम पर भी दिया है.

हरभजन सिंह ने  इन्स्टाग्राम पर दिए संकेत

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने अपने इन्स्टाग्राम हेंडल पर एक पोस्ट शेयर की है जिसे देखकर लगता है कि आने वाले समय में तेज़ गेंदबाज भज्जी शायद ही किसी क्रिकेट टीम के लिए गेंदबाजी करते नजर आये. इस बीच उनका वीडियो आने बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि वह जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं आप भी देखे उनका इन्स्टाग्राम पोस्ट,

ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स का किया शुक्रिया

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने सुपरकिंग्स टीम से रिलीज होने पर टीम के प्रबंधको को बधाई देते हुए अपने ट्विटर हेंडल पर एक ट्विट किया है. उन्होंने लिखा,”मेरा चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ अनुबंध समाप्त हो गया है. इस टीम के लिए खेलना शानदार अनुभव रहा. कई सुखद यादें जुड़ी और कुछ अच्छे दोस्त बने, जिन्हें मैं आने वाले वर्षों में भी याद रखूंगा इन दो शानदार वर्षों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रबंधन, सहयोगी स्टाफ और प्रशंसकों का आभार और शुक्रिया.”

हरभजन सिंह

आपको बता दें हरभजन सिंह और सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के उन दो खिलाड़ियों में से थी, जिन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में पिछले साल खेले गए आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला नहीं खेला था. जहां सुरेश रैना युएई आईपीएल खेलने के लिए गए जरुर थे, लेकिन पारिवारिक समस्या के चलते उन्होंने भारत में वापसी कर ली थी. वही कुछ लोगो का मानना है कि उन्हें बालकनी वाला रूम नहीं मिला था इसलिए उन्होंने आईपीएल ना खेलने का फैसला लिया था.

 

फैन्स हुए भावुक