इरफ़ान के ट्वीट पर हरभजन सिंह ने निकाला धोनी पर गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात

आईपीएल की शुरूआत हो चुकी है। हर टीम अपना अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगी हुई है। ऐसे मे जीतने की होड़ में सब लगे हुए है। सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाल में खेले गए मैच में धोनी की सेना हार हो गई थी। छह दिन के अंतराल के बाद मैदान में उतरी सीएसके से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन टीम अपने प्लान को इंप्लीमेंट करने में एक बार फिर विफल रही।

इरफ़ान के ट्वीट पर हरभजन सिंह ने निकाला धोनी पर गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात

हालांकि इस मैच में एम एस धोनी  47 रनों की नाबाद पारी के बावजूद विकेट के बीच रन दौड़ने में मुश्किलों का सामना करते दिखे। बाद में धोनी ने टीम की हार की वजह बताते हुए कहा था कि दुबई में मौसम बहुत सूखा होने के कारण उन्हें थोड़ा मुश्किलों का सामना करना पड़ा। परंतु इस मामले में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने धोनी की नाम लिए बिना आलोचना की।

क्या था इरफान पठान का ट्वीट

इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा कि उम्र कुछ लोगों के लिए केवल संख्या है, लेकिन कुछ को टीम से हटाने की वजह बनती है।’

वेटरन स्पिनर हरभजन सिंह ने इरफान के इस ट्वीट पर उनका समर्थन करते हुए कहा कि इरफान की बातों से मैं 10,00,000 प्रतिशत सहमत हूं।

ट्वीट से झलकी हरभजन की नाराजगी

इरफ़ान के ट्वीट पर हरभजन सिंह ने निकाला धोनी पर गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात

 

इरफान के ट्वीट पर हरभजन के रिट्वीट करने से ये साफ जाहिर हो रहा है कि हरभजन धोनी से नाराज है। आपको बता दें इस बार हरभजन सिंह आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सीएसके का साथ छोड़ा था। जिसके बाद से ही टीम के साथ उनके विवाद होने की पुष्टि की गई है। हालांकि इस पर कुछ विशेष जानकारी मौजूद नहीं है।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मोहाली में मैच में धोनी की सेना हार गई थी। 6 दिन के अंतराल के बाद मैदान में उतरी थी सीएसके और इसलिए चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन टीम अपने प्लेन को इंप्लीमेंट करने में एक बार फिर विफल रही।

 

 

ये भी पढ़े:

सारा पर दिखा सैफ अली खान का गुस्सा, कहा हाँ, मै तैमूर को सबसे ज्यादा |

BJP ने जारी की 27 उम्मीदवारों की सूची, जानिए किसे कहाँ से मिली टिकट |

एम्स के रिपोर्ट को वकील ने बताया फर्जी, कहा सीबीआई दूसरे से कराए जांच |

GOLD PRICE: 2000 सस्ती हुई चांदी, सोना हुआ 6 महीने में पहली बार इतना सस्ता |

बिगबॉस 14 में एंट्री से पहले लीक हुआ सपना भाभी का बोल्ड वीडियों |

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.