सारा पर दिखा सैफ अली खान का गुस्सा, कहा हाँ, मै तैमूर को....
/

सारा पर दिखा सैफ अली खान का गुस्सा, कहा हाँ, मै तैमूर को सबसे ज्यादा……

सुशांत केस में आए ड्रग्स ऐंगल के कारण बॉलीवुड़ की कई खूबसूरत हसीनाएं एन सी बी की रड़ार पर है। इन हसीनाओं में से एक पटौदी खानदान के वारिश सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी शामिल है।सैफ इस समय बहुत दुखी नज़र आ रहे है और खुद को बहुत अकेला मसहूस कर रहे है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में सैफ ने लिखा- पिता के लिए उनके बच्चे बहुत जरूरी होते है। सैफ ने कहा कि हां मै अपने सबसे छोटे बेटे तैमूर के साथ ज्यादा वक़्त बिताता हूँ, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की मै अपने बड़े बेटे और बेटी सी प्यार नहीं करता हूँ।

बेटी से गुस्सा है पापा सैफ

ड्रग्स मामले में बेटी सारा अली खान का नाम आने से पापा सैफ काफी नाराज है सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के बाद बेटी सारा अली खान के करियर और लाइफ से जुड़े सारे फैसले उनकी मां अमृता सिंह ही लेती थी, जिसके कारण सैफ अली खान ने उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई थी। सारा अली खान के मामले से उनके पिता सैफ अली खान ने हाँथ खींच लिया है और

अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को फ़ोन कर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा की तुम अपनी लड़की का ख्याल नहीं रख सकती ।वहीं दूसरी ओर इंस्टाग्राम में सारा की सतौली मां करीना कपूर खान भी उनसे कुछ खास खुश नहीं है। दोनों ने एक दूसरे को फॉलो नहीं किया है वही सारा और करीना कपूर ने फॅमिली के सभी सदस्यों को जोड़ रखा है।

दिल्ली में है सैफीना

सैफ इन दिनों पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली में छुट्टी मना रहे है। साथ में सैफ अली खान ‘बंटी और बबली-2’ फिल्म में नजर आएंगे। खबरों के अनुसार, बेबो जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए लौट सकती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर ने उनके घर जल्द नन्हा मेहमान आने की खुशखबरी दी थी।, जिसका सैफ को बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इरफ़ान के ट्वीट पर हरभजन सिंह ने निकाला धोनी पर गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात |

मलाइका अरोड़ा के फिगर को देख मचले फैंस, कही ये बात |

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, तो पति ने कह दी ये बात |

OMG हाथरस केस के आरोपी और पीड़िता के भाई के बीच हुए थे 90 दिन में 104 कॉल |

GOLD PRICE : दिवाली तक इतना महंगा हो जाएगा सोना की प्राइस |