सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, तो पति ने कह दी ये बात
//

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, तो पति ने कह दी ये बात

हरियाणा : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस और अदाओं से लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है. अब वही सपना अब माँ बन चुकीं हैं. जी हाँ, सपना ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी दी है. हालांकि सपना की शादी की खबर किसी को नहीं थी. ऐसे में अचानक से बच्चे की माँ बनने वाली खबर सबको चौका देने वाली जरुर है. पर यह बात 100 टका सच है. क्योंकि इस बात की जानकारी खुद उनके पति वीर ने है. दोनों का परिवार बेटे के आने से काफी ज्यादा खुश हैं.

4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद जनवरी में वीर से रचाई शादी

बता दें कि सपना ने वीर के साथ जनवरी 2020 को शादी रचाई थी. लेकिन इस शादी को उन्होंने मीडिया से लेकर अपने फैंस तक से छुपाए रखा. इसकी वजह उन्होंने बताया कि वीर के घर में किसी की मौत हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने अपने शादी की खबर को छुपाना ही सही समझा. हालांकि सपना के फैंस को सपना और वीर के रिलेशनशिप के बारे में पता था. उनकी शादी की चर्चाये भी हो रही थी. लेकिन यह बात केवल हवा जैसी थी. जब सपना के माँ बनने की खबर आई तो फैंस की झटका जरूर लगा कि शादी से पहले बच्चे की खबर. जिसके बाद सपना ने अपनी शादी के बारे में सबको खबर दी और उसे छुपाए रखने का कारण भी बता दिया. फैंस ने सपना को माँ बनने की ढेरों बधाइयाँ दे रहे हैं.

जाट परिवार से बिलॉन्ग करने वाले वीर हरियाणा के मशहूर अभिनेता और गायक हैं

वीर का जन्म हरियाणा के हिसार में हुआ था. वीर पेशे से हरियाणा के अभिनेता और गायक हैं. वीर ने एक गाना थड्डी बड्डी से अभिनय करियर की शुरुआत की थी. वीर एक जाट परिवार से बिलॉन्ग करते हैं. बता दें कि वीर और सपना 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद इस साल जनवरी में वीर ने सपना शादी रचा ली. वीर के फैंस को यह बात पसंद नहीं आई. पिता बनने की खबर से वीर के फैंस काफी नाराज़ हैं. पिता बनने की खुशी वीर ने फेसबुक पर दी थी जिसके बाद कई फैंस उस पोस्ट पे अपनी नाराज़गी जताने लगे.

अपने शौक को सपना ने परिवार का पेट पालने का जरिया बनाया

सपना ने अपनी करियर की शुरुआत हरियाणा के एक आर्केस्ट्रा से की थी. जिसका नाम रागिनी था. शुरूआती दौर में सपना हरियाणा राज्य में ही अलग-अलग हिस्सों में जा कर स्टेज परफॉर्म किया करती थी. इसके बाद सपना का डांस गाना “सॉलिड बॉडी” पर खूब हिट हो गया. जिससे सपना को अलग राज्यों में या पहर कहें पुरे देश में सपना को डांसर के रूप में अलग पहचान मिल गई.

सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में आइटम सांग पर डांस करके लोगों का दिल जीता हैं. बता दें कि सपना को बचपन से ही डांस का बहुत शौक था और 2008 में पिता की मृत्यु के बाद पुरे परिवार का देखभाल करने के लिए सपना ने अपने सपने को ही प्रोफेशन बनाया और अपने परिवार की जिम्मेदारी को संभाला.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सारा पर दिखा सैफ अली खान का गुस्सा, कहा हाँ, मै तैमूर को सबसे ज्यादा |

BJP ने जारी की 27 उम्मीदवारों की सूची, जानिए किसे कहाँ से मिली टिकट |

एम्स के रिपोर्ट को वकील ने बताया फर्जी, कहा सीबीआई दूसरे से कराए जांच |

GOLD PRICE: 2000 सस्ती हुई चांदी, सोना हुआ 6 महीने में पहली बार इतना सस्ता |

बिगबॉस 14 में एंट्री से पहले लीक हुआ सपना भाभी का बोल्ड वीडियों |