बिगबॉस में एंट्री से पहले लीक हुआ सपना भाभी का बोल्ड वीडियों
/

बिगबॉस 14 में एंट्री से पहले लीक हुआ सपना भाभी का बोल्ड वीडियों

बिगबॉस 14  में काफी नामचीन सितारें एंट्री ले चुके है। बिग बॉस 14 अब और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. मेकर्स वाइल्ड कार्ड एंट्री की शुरूआत करने वाले हैं, जिसमें सप्पू यानि की सपना का नाम सामने आ रहा है, जिसके बाद सपना की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। बता दें, सपना ने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी काम किया हुआ है।

कौन है ये सपना भाभी

सपना की रियल नेम ज़रीना शेख है और वो पेशे से एक एक्ट्रेस हैं। बी-ग्रेड फिल्‍मों से अपनी पहचान बनाने वाली सपना ने हिंदी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। अब तक सपना भाभी, तांक झांक, लव लस्‍ट ड्रामा, सपना के अंगूर और बॉस जैसे वेब शोज में काम कर चुकी सपना को बिग बॉस में देखना आपके लिए दिलचस्प ज़रूर होगा। सपना सप्पू ने साल 1998 में फिल्म गुंडा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती ने लीड रोल निभाया था।

बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 2013 में शादी होने के बाद एक्ट्रेस ने अपना एक्टिंग करियर पूरी तरह छोड़ दिया था और गुजरात शिफ्ट हो गई थीं। शादीशुदा जिंदगी में अनबन के चलते सपना भाभी पति से अलग हो गई। दोनों का एक पांच साल का बेटा टाइगर है , जिसकी लीगल कस्टडी का केस अब भी जारी है।

एडल्ट फिल्मों में भी आई नज़र

अपने काम को लेकर ज़रीना शेख ने बताया कि मैंने जो काम किया है उसे लेकर मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं है। मैं बड़ी एक्ट्रेस नहीं बन पाई, लेकिन मैं छोटी फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस हूं। मैंने टीवी सीरियल मैं काम करने की कोशिश की मगर वहां ज्यादा समय देना पड़ता है। मैं एक पांच साल के बेटे की मां हूं और इतना समय नहीं दे सकता।

इंडस्ट्री में रहना एक बहुत प्रोफेशनल काम है और मैं ये समझ चुकी हूं कि यहां इमोशन्स की कोई जगह नहीं है। आपको बता दें कि पति से अलग होने के बाद सपना दोबारा गुजरात से मुंबई आईं। यहां आकर उन्होंने सेमी पोर्न वेब शोज में काम किया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

इरफ़ान के ट्वीट पर हरभजन सिंह ने निकाला धोनी पर गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात |

मलाइका अरोड़ा के फिगर को देख मचले फैंस, कही ये बात |

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, तो पति ने कह दी ये बात |

OMG हाथरस केस के आरोपी और पीड़िता के भाई के बीच हुए थे 90 दिन में 104 कॉल |

GOLD PRICE : दिवाली तक इतना महंगा हो जाएगा सोना की प्राइस |