रिया को जमानत मिलते ही वकील ने एम्स के रिपोर्ट पर उठाया सवाल
/

एम्स के रिपोर्ट को वकील ने बताया फर्जी, कहा सीबीआई दूसरे से कराए जांच

सुशांत के मामले में जैसे ही रिया चक्रवर्ती को जमानत मिली वैसे ही सुशांत के परिवार के वकील ने एम्स की रिपोर्ट पर प्रश्न उठाते हुए सीबीआई को एक पत्र लिख दिया। पिछले दिनों अखिल भारतीय आयुवर्विज्ञान संस्थान की टीम ने फॉरेंसिग रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया था, जिसके बाद सुशांत के परिवार वाले लगातार इस रिपोर्ट को नकार रहे हैं।

अब फॉरेंसिक रिपोर्ट के सिलसिले में सुशांत के परिवार के वकील ने सीबीआइ डायरेक्टर को एक पत्र लिखा है। वकील विकास सिंह ने एम्स द्वारा सीबीआई को सौंपी गई जांच रिपोर्ट को गलत बताया है।

दूसरी जांच की करी मांग

सीबीआई को वकील विकास सिंह ने 3 पन्नों का पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने मांग की है कि यह मामला फिर से दूसरी फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए भेजा जाना चाहिए और वो टीम सीबीआई के नेतृत्‍व में बने। विकास सिंह ने अपने पत्र में कहा कि मामले की जांच के लिए सीबीआई द्वारा गठित दूसरी फॉरेंसिक टीम को भेजा जाना चाहिए। अपने पत्र में विकास सिंह ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की ओर से सीबीआई को सौंपी गई जांच रिपोर्ट के बारे में वह मीडिया में पढ़ रहे हैं। जांच टीम का हिस्सा रहे कुछ डॉक्टर भी टीवी पर बयान दे रहे हैं। हालांकि, बार-बार कोशिश के बाजवूद हमें रिपोर्ट की कॉपी नहीं दी गई है। यदि लीक रिपोर्ट सही है तो यह अपर्याप्त सबूतों से पक्षपाती निष्कर्ष निकालने वाला है।

क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि 14 जून को एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई मे स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी हत्या को लेकर आवाज उठी। तेज होते विरोध को देखते हुए इस केस की छानबीन हुई। इस केस में एम्स ने सुशांत केस की रिपोर्ट सीबीआइ को सौंप दी है, जिसमें इसे आत्महत्या ही बताया गया है।

वहीं सुशांत के बैंक अकाउंट को लेकर भी इसमें कोई गड़बड़ी ना होने को लेकर रिपोर्ट सौंपी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर पैसों की हेर-फेर का आरोप लगाया था। परिवार ने आरोप लगाया था कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये गायब हुए हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

इरफ़ान के ट्वीट पर हरभजन सिंह ने निकाला धोनी पर गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात |

मलाइका अरोड़ा के फिगर को देख मचले फैंस, कही ये बात |

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, तो पति ने कह दी ये बात |

OMG हाथरस केस के आरोपी और पीड़िता के भाई के बीच हुए थे 90 दिन में 104 कॉल |

GOLD PRICE : दिवाली तक इतना महंगा हो जाएगा सोना की प्राइस |