पिता बन गये हैं विराट कोहली? जानिए वायरल तस्वीर का सच

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले ही अपने होने वाले बच्चे की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी. बता दे कि, इस बार कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आई पी एल 2020 यूएई के दुबई में खेला जा रहा है. हमेशा की तरह इस साल भी लोग सीरीज में वैसे ही दिलचस्पी ले रहे हैं जैसे हमेशा ही लेते आए हैं. क्रिकेट प्रेमियों को क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ में उतना ही इंटरेस्ट है जितना कि क्रिकेट में. सभी के चहेते कपल विराट और अनुष्का जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. खबरों के मुताबिक अनुष्का साल 2021 फरवरी में मां बन जाएंगी. इन सब के पीछे सोशल मीडिया पर विराट कोहली की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्होंने सनसनी मचा रखी है.

पिता बन गये हैं विराट कोहली? जानिए वायरल तस्वीर का सच

नन्हे बच्चे के साथ विराट की तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर विराट कोहली की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उनकी गोद में एक नन्हा सा बच्चा दिखाई दे रहा है. लोग इन तस्वीरों को देख कर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. सभी को यही लग रहा है कि, क्या छोटा कोहली दुनिया में आ चुका है. तस्वीरों को देखकर लोगों का यह भी कहना है कि क्या विराट कोहली और अनुष्का शर्मा माता पिता बन गए हैं? तस्वीरों को देखकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं लेकिन, इन तस्वीरों के पीछे क्या असलियत है यह आज हम आपको बताएंगे

पिता बन गये हैं विराट कोहली? जानिए वायरल तस्वीर का सच

 

तस्वीरों को देख लोग दे रहे बधाइयां

वायरल हो रही तस्वीरों में विराट कोहली की गोद में एक नन्हा सा बच्चा दिखाई दे रहा है जो कि काफी क्यूट है. क्रिकेटर के फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. हेलो वायरल हो रही तस्वीरों में छोटे से बच्चे को नन्हा विराट कह कर पुकार रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चे के दुनिया में आने की तारीख जनवरी में बताई थी, लेकिन अचानक सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग उन्हें बधाई देने लगे.

क्या है असलियत

विराट और अनुष्का ने जब अपने बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर अनाउंस किया, तो अफवाहों का दौर शुरू हो चुका था. दरअसल प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर इस कपल के बच्चे के नाम से कई तरह के पेज बन गए और फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई. इन पेज पर विरुष्का के तस्वीरों की एडिटिंग होने लगी और साथ ही बच्चे की तस्वीरों के साथ भी एडिटिंग की तस्वीरें वायरल होने लगी.

 

पिता बन गये हैं विराट कोहली? जानिए वायरल तस्वीर का सच

फोटोशॉप के जरिए विराट की तस्वीरों से छेड़छाड़

विराट अनुष्का की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके और उनको एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया जाने लगा. एडिट की गई तस्वीरों में कहीं पर अनुष्का का बेबी बंप दिखाया गया है, तो कहीं पर उनके चेहरे पर कई तरह के पिंपल फोटोशॉप से ऐड कर दिए गए. अब विराट की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ किया गया है और उनकी तस्वीरों के साथ छोटे से बच्चे की फोटो ऐड कर दी गई है. तस्वीरें पूरी तरह से नकली है, जिनमें विराट की गोद में बच्चा बैठा हुआ है.

पिता बन गये हैं विराट कोहली? जानिए वायरल तस्वीर का सच

 

लोगों को हुई कन्फ्यूजन

फैन पेज पर ऐसी ऐसी तस्वीरें फोटोशॉप के जरिए एडिट की गई है इनको देखकर आपकी हंसी छूट सकती है. विराट और अनुष्का ने किसी बच्चे के साथ कोई तस्वीर नहीं खिंचवाई है, यह सिर्फ जबरदस्त एडिटिंग का ही नतीजा है. इन तस्वीरों में विराट के कंधे पर एक बच्चा बैठा हुआ है जिसे देखकर लोग तरह तरह का मजाक और कमेंट कर रहे हैं. बच्चे के साथ विराट की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग बहुत ही कंफ्यूज भी हो चुके हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

महिंद्रा दिवाली पर दे रहा तोहफा, इन गाड़ियों पर मिल रही 3 लाख तक छूट |

माधुरी दीक्षित के साथ किसिंग करते हुए बेकाबू हो गया था ये एक्टर, जब होश आया तो |

इस त्योंहार जरूरी नही की सोने में निवेश के लिए ज्वेलरी ही खरीदे , ये 3 तरीके से करे निवेश मिलेगा फ़ायदा |

मिलिए सुहाना खान की स्टाइलिश कजिन आलिया छिब्बा से, सोशल मीडिया पर रहती हैं बहुत एक्टिव |

आज का राशिफल: मिथुन और कन्या राशि वाले न करें ये काम, इन 3 राशियों को होगा आज लाभ |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.