गांगुली की बायोपिक करने के लिए ऋतिक को पूरी करनी होगी शर्त
/

सौरव गांगुली के बायोपिक में काम करने के लिए ऋतिक रोशन को पूरी करनी होगी ये शर्त

हाल ही में बॉलीवुड़ अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में  मेहमान बनकर आए में सौरव गांगुली ने अपनी बॉयोपिक फिल्म से जुड़ी कई बातें नेहा धूपिया से की। इस शो में सौरभ गांगुली ने अपने जीवन के अजीबोगरीब किस्से सुनाए। सुनने में आया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के दादा कहे जाने वाले सौरव गांगुली के जीवन पर आधारित एक बॉयोपिक फिल्म बनने जा रही है। जब नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली की बॉयोपिक में ऋतिक रोशन के काम करने के मामले में सवाल किया तो उन्होनें काफी मजेदार शर्ते सामने रखी।

क्या थी ऋतिक के लिए दादा की शर्ते

दादा ने ऋतिक रोशन के लिए कई मजेदार शर्तें रख दीं है। जब दादा की बयोपिक बनने का सवाल नेहा ने दादा से किया तो दादा ने वापस एक सवाल नेहा से पूछ डाला कि नेहा को क्या लगता है कि उनकी इस बॉयोपिक में कौन मेरा रोल निभा पाएगा? नेहा धूपिया ने जवाब में ऋतिक रोशन को नाम लिया, जिसके बाद दादा ने ऋतिक के लिए कई शर्ते सामने रख दी , जिसके बाद ही ऋतिक रोशन सौरव गांगुली की फिल्म में अहम रोल अदा कर पाएंगे।

दादा ने कहा कि  ऋतिक रोशन को मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। दादा ने कहा कि ऋतिक की बॉडी को देखकर अक्सर लोग कहते हैं कि कितना हैंडसम है ये, कितना गुडलुकिंग है, लेकिन ऋतिक रोशन को शुरूआत करने से पहले मेरे जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। ब

तातें चलें कि  इस बॉयोपिक के अभी तक केवल कयास लगाये जा रहे है। इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। ना ही इसके संदर्भ में कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट की गई है, लेकिन अगर बॉयोपिक आने वाली है तो ये दादा को फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

दादा ने युवराज की खोली पोल

नेहा ने जब सौरव गांगुली से पूछा कि आपके दोस्तों में ऐसा कौन है, जो पूरी रात पार्टी कर सकता है? इस पर बिना समय दिए दादा ने तुरंत युवराज सिंह का नाम ले डाला। नेहा के दूसरे सवाल पर भी दादा का जवाब युवराज सिंह ही था। नेहा ने पूछा कि किसका ड्रेसिंग सेंस सबसे खराब है, इस पर भी दादा ने युवराज सिंह का ही नाम लिया।

इसके बाद जब नेहा ने दादा से पूछा कि ऐसा कौन है जो अभिनेता बन सकता है ? इसपर भी दादा ने युवराज का ही नाम लिया। नेहा और दादा के इस बातचीत का वीडियों भी खूब जोरों से वायरल हो रहा है। वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं। अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके है।