युवराज सिंह ने सानिया मिर्जा को कहा मिर्ची मम्मी

भारतीय क्रिकेट युवराज सिंह ने टेनिस दिग्गज खिलाड़ी सानिया मिर्जा को उनके जन्मदिन पर एक अलग अंदाज़ में विश किया है. युवराज सिंह के द्वारा सानिया मिर्जा को जन्मदिन की दी गई बधाई सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी हुई है. युवराज सिंह ने ट्विटर पर सानिया मिर्जा के जन्मदिन पर उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, ” ‘मिर्ची मोमी” युवराज सिंह की इस बर्थडे विश पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोगों को युवराज सिंह का यह दिलचस्प अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

युवराज सिंह ने सानिया मिर्जा को कहा मिर्ची मम्मी

सानिया मिर्जा को अलग अंदाज में विश करते हैं युवी

सानिया मिर्जा और युवराज सिंह एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. युवराज ने सानिया मिर्जा को तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ” हैप्पी बर्थडे मिर्ची मम्मी’ आशा है कि, आने वाला यह साल बहुत ही शानदार होगा. हमेशा के लिए बहुत-बहुत प्यार”. सानिया मिर्जा और युवराज सिंह इसी तरह हमेशा सोशल मीडिया पर एक दूसरे को टांग खिंचाई वाली पोस्ट में टैग करते रहते हैं. भारत क्रिकेट के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने इसी तरह से पिछले साल भी सानिया मिर्जा के लिए मजेदार बर्थडे विश लिखी थी. जिसे सभी फैंस ने खूब पसंद किया था.

युवराज सिंह ने सानिया मिर्जा को कहा मिर्ची मम्मी

युवराज की बेस्ट परफॉर्मेंस से 18 साल बाद दूसरी बार भारत बना था विश्व विजेता

युवराज सिंह को साल 2011 में भारतीय टीम वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था. युवराज सिंह ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस से भारत को 18 साल के बाद दूसरी बार विश्व विजेता था. युवराज सिंह के चाहने वाले आज भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में है.युवराज सिंह ने साल 2019 में वर्ल्ड कप के आगाज से पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था.

युवराज सिंह ने सानिया मिर्जा को कहा मिर्ची मम्मी

सानिया को फेड कप ‘हर्ट अवॉर्ड’ से किया गया था सम्मानित

अगर बात की जाए सानिया मिर्जा की तो डबल्स में दुनिया की पूर्व नंबर वन 34 साल की सानिया मिर्जा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली पहली इकलौती भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी बनी थी. सानिया मिर्जा ने साल 2010 में शोएब मलिक के साथ शादी की थी. अब सानिया मिर्जा का एक बेटा भी है. हम आपको बता दें कि, सानिया मिर्जा फेड कप ‘हर्ट अवॉर्ड’ पाने वाली पहली भारतीय महिला हैं. मातृत्व अवकाश के बाद सानिया मिर्जा को सफलतापूर्वक कोर्ट में वापसी करने के लिए फेड कप ‘हर्ट अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया था. सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सानिया मिर्जा के फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं, और उनकी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...