Ipl 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को किया अनफॉलो? जाने सच

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार आईपीएल 2020 नहीं खेल रहे हैं। इसके बावजूद भी सुरेश रैना लगातार सुर्ख़ियों में हैं। जी हां, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लगातार दो मैच में शिकस्त खा चुकी हैं। ऐसे में अब फैंस टीम के शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना को इस सीजन में वापस बुलाने की डिमांड कर रहे हैं। लेकिन अब ख़बरें है कि सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट  से चेन्नई सुपर किंग्स को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि इसका कोई अधिकारिक कारण प्रकाश में नहीं आई है।

आपको बता दें, रैना ने आईपीएल की शुरूआत से ठीक पहले ही कुछ निजी कारणों से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। जिस पर सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने नाराजगी जताई थी। वहीं उन्होंने रैना को काफ़ी भला बुरा भी कहा था, लेकिन बाद में टीम मैनेजमेंट ने ये कहते हुए मामला संभल लिया था कि टीम रैना के फैसले का सम्मान करती है।

ये है पूरा सच

Ipl 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को किया अनफॉलो? जाने सच

बता दें कि पड़ताल के बाद पता चला कि सुरेश रैना ने सुपरकिंग्‍स के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो नहीं किया है। यह महज एक फेक न्यूज थी, जो काफी तेजी से वायरल हो गई थी। रैना इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं और लगातार ट्रेनिंग कर रहे हैं। रैना ने कहा है कि यदि हालात ठीक होते हैं, तो वह वापस दुबई लौट सकते हैं।

CSK के सीईओ ने कही ये बात

Ipl 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को किया अनफॉलो? जाने सच

बता दें कि आईपीएल में इस बार चेन्नई सुपर किंग्स को अपने तीन मैचों में से दो मैच में हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद प्रसंशक सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की वापसी की मांग कर रहे थे। ऐसे में सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बयान दिया कि रैना की वापसी काफी मुश्किल लग रही है।

आगे उन्होंने कहा कि हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते। रैना खुद से वापस गए थे और हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि क्रिकेट में हार-जीत लगी रहती है। हम वापसी जरूर करेंगे। बता दें कि सीएसके की अबतक दर्ज हुईं धमाकेदार जीत में रैना के बेहतरीन योगदान रहा है। सुरेश रैना हमेशा से ही  सीएसके के मजबूत स्‍तंभ बने रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.