Pat Cummins

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाद पैट कमिंस (Pat Cummins) से हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के दौरान एक छोटी सी गलती हो गई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों ने उस गलती को तुरंत पकड़ कर कमिंस का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था. हालांकि, इस मजाक के घेरे में वो सिर्फ अकेले नही थे.बल्कि उनके साथ इस मजाक के घेरे में भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल भी शामिल थे.

इस फ़नी किस्से के दौरान लोगों से इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली जिसमें सभी ने अपने अंदाज में इन दोनों खिलाड़ियों की खूब खिंचाई की, इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम पैट कमिंस (Pat Cummins) के इसी फनी किस्से को डिटेल में जानेंगे.

पैट कमिंस से हुई एक गलती

Twitter Reactions : मयंक अग्रवाल को मयंती लैंगर समझ बैठे पैट कमिंस, लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे, देखें फनी ट्वीट

 

पैट कमिंस (Pat Cummins) से अपने ट्विटर अकांउट पर एक छोटी सी गलती हो गई है, जिसके चलते फैंस को मजे लेने का एक मौका मिल गया. दरअसल, कमिंस ने 9 मई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो फेमस स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर के साथ क्रिकेट पर बातचीत करते देखें गए. जिसकी वीडियो कमिंस ट्वीटर पर फैंस के साथ शेयर की लेकिन इस दौरान उन्होनें मयंती लैंगर को टैग करने की बजाय भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टैग कर दिया.

सोशल मीडिया पर फैंस ने की खिचांई

Twitter Reactions : मयंक अग्रवाल को मयंती लैंगर समझ बैठे पैट कमिंस, लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे, देखें फनी ट्वीट

सोशल मीडिया पर शेयर हुई इस वीडियो के पोस्ट होनें के कुछ देर बाद ही लोगो ने पैट कमिंस (Pat Cummins) की इस गलती को पकड़ कर मजाक करना शुरू कर दिया और साथ ही लोगो से अलग-अलग फनी रिएक्शन देखने को मिले, आईए उन रिएक्शन्स पर नज़र डालते हैं..

हालांकि, कमिंस की इस गलती को मंयक ने तुंरत कमेंट बॉक्स में बताकर ठीक करने को कहा, तो उस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन कुछ इस तरह का रहा..