रविंद्र जडेजा की पत्नी ने मास्क के लिए की पुलिस से बहस, फिर.
//

रविंद्र जडेजा की पत्नी ने मास्क के लिए की पुलिस से बहस, अस्पताल में हुई भर्ती

कोरोनावायरस के इस दौर में मास्क बेहद जरूरी है। लेकिन रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ मास्क को लेकर कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा और इसके पीछे की वजह केवल उनका मास्क न लगाना साबित हुआ। इस पूरे मामले के बाद वो मीडिया में चर्चा का विषय बन गईं। कई लोगों ने रविंद्र जडेजा की पत्नी की आलोचना भी की।

पुलिस से हुई बहस

दरअसल रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा और पारिवारिक मित्रों के साथ कहीं जा रहें थे। इस दौरान रविंद्र जडेजा ने मास्क लगा रखा था, लेकिन उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने कोई मास्क नहीं लगाया था इसके चलते पुलिस ने उनको मास्क लगाने के लिए कहा जिसके बाद रिवाबा नहीं मानी और महिला पुलिसकर्मी के साथ उनकी तीखी बहस हो गई और वो बेहोश हो गईं।

अस्पताल में भर्ती हुईं

दरअसल ये मामला राजकोट के किशनपारा चौक का है। यहां पर महिला पुलिसकर्मी सोनल गणेश्‍वरी ने रवींद्र जडेजा की गाड़ी को रोककर रीवाबा जडेजा से मास्क लगाने और जुर्माने की बात कही जिस पर रिवाबा महिला पुलिसकर्मी से बहस करने लगीं। बहस के दौरान उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया और वह बहस हो गई जिसके बाद उन्हें वहां के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या है पुलिस का कहना

इस मामले में पुलिस का पक्ष उपनिरीक्षक ए जे लाठिया ने रखा है। उन्होंने बताया कि रिवाबा की हालत बिल्कुल ठीक है। रविंद्र जडेजा ने भी रिवाबा की तबियत की तस्दीक की है। वहीं पुलिस ने कहा कि मास्क के मामले में अभी जडेजा की पत्नी पर जुर्माने की कोई कार्यवाही नहीं की गई है। लेकिन आगे इस पर पुलिस कार्यवाही कर सकती है।

इस पूरे मामले पर महिला पुलिसकर्मी ने रीवाबा के खिलाफ असहजता की शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन अभी उस पर कोई एफ आई आर नहीं रजिस्टर हुई है।

सेलिब्रिटीज की हनक

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में शामिल हैं। वह गुजरात के रहने वाले हैं और 2016 में रिवाबा से उनकी शादी हुई थी। यह पहला मामला नहीं है जब सेलिब्रिटीज और पुलिस के बीच ऐसी कोई भिड़ंत हुई इससे पहले भी बहुत सारे मामले सामने आ चुके हैं, जहां सेलिब्रिटीज अपनी ‌हनक का प्रदर्शन कर चुके हैं।