सचिन ने दिया बड़ा बयान, क्रिस गेल को लेकर कही ये बात
/

सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान, क्रिस गेल को लेकर कही ये बात

हमारे देश में क्रिकेट को हर कोई बड़े ही चाव से देखता है, आई पी एल देश के हर राज्य के सभी टीमों का एक सामूहिक मैच होता है जिसे जितने वाले को करोडो का इनाम और ट्रॉफी मिलती है इस मैच में सभी अपने अपने राज्य की टीमों का प्रोत्साहन बढ़ने के लिए अपनी अपनी टीम को स्पोर्ट करती है,सभी राज्य के लोग चाहते है की उन की टीम ही जीते,इस मैच में कब किस का पासा पलट जाये कुछ नहीं बोल सकते और इस रोमांच को देखने के लिए दर्शक अपने अपने टीवी से चिपके रहते है.इसी रोमांच के चलते टीमों में कैप्टेन टीम में कई बदलाव करते रहते है,मगर अभी एक टीम के बदलाव को लेकर सचिन तेंदुलकर ने अपना बयान दिया है।

क्रिस गेल को लेकर बड़ा बयान दिया है

सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान, क्रिस गेल को लेकर कही ये बात

क्रिकेट के भगवान और मास्टर ब्लास्टर जैसे नामों से पुकारे जाने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने क्रिस गेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। सचिन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैचों से वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को बाहर रखने के किंग्स इलेवन पंजाब के फैसले पर हैरानी जताई है। सचिन ने ट्वीट किया, “क्रिस गेल की वापसी देखकर अच्छा लगा और उन्होंने शानदार 53 रन बनाए। हैरान हूं कि इतने समय तक किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें बाहर क्यों रखा था।

गेल ने 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेला

सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान, क्रिस गेल को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि गेल शुरुआती मैचों में पंजाब की टीम में शामिल नहीं थे। उल्लेखनीय है कि गेल के नाम टी20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड हैं। उन्होंने टी 20 में अब तक 983 छक्के लगाए हैं हालांकि उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के खिलाफ उनकी वापसी हुई और उन्होंने अपने पहले ही मैच में 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेल पंजाब को दूसरी जीत दिलाई है।

सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान, क्रिस गेल को लेकर कही ये बात

हालाकि आईपीएल-T20, 2020 की आधी यात्रा पूरी हो चुकी है। 8 मैंचों में सिर्फ 2 मैच जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। किंग इलेवन पंजाब ने अपनी 8वीं भिड़ंत में ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल को टीम में मौका दिया और उन्होंने टीम के इस फैसले को सही साबित करते हुए शानदार विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली। इस आतिशी पारी में क्रिस गेल ने 5 छक्के लगाए और बता दिया कि उन्हें क्यों ‘यूनिवर्स बॉस’ कहा जाता है।