विराट की माँ मान गयी होती तो अनुष्का की जगह ये विदेशी लड़की होती उनकी पत्नी
/

अगर विराट की माँ मान गयी होती तो अनुष्का की जगह ये विदेशी लड़की होती उनकी पत्नी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की शादी की खबर आते ही लोगो के शुभकामना संदेश आने लगें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की शादी की खबर आते ही लोगो के शुभकामना संदेश आने लगें। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से लेकर देश की कई मशहूर हस्तियों ने इस नवजोड़े को शादी की शुभकामनाएं दी। सोशल मीडिया पर तो विरूष्का के शादी के वीडियो खूब वायरल हुए थे।

हर तरफ इस खूबसूरत जोड़े विरूष्का के चर्चे हो रहे थे, लेकिन इन सबके बीच एक ख़ास खबर है कि आज भले ही लोग विराट और अनुष्का की जोड़ी देख रोमांचित हो रहे हैं, पर एक समय में अगर विराट की मां राजी हो जाती तो आज अनुष्का से भी खूबसूरत एक लड़की विराट की दुल्हन बनती। आज हम आपको मिलवाते हैं उसी खूबसूरत लड़की से।

हालांकि ये कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी सारा टेलर हैं और खबरों के अनुसार सारा विराट की दुल्हनियां बनते -बनते रह गयी। आपको बता दें सारा टेलर बहुत ही खुबसूरत हैं।

आपको बता दें कि 27 साल की सारा टेलर ने खुद ही ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली को प्रपोज किया था। दरअसल सारा विराट की फैन हैं और उन्हे काफी पसंद भी करती हैं। लेकिन विराट की माँ का मानना था कि विराट को अभी क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए, वहीं विराट, सारा को जवाब देते उससे पहले ही उनकी माँ ने यह कह दिया और यदि विराट की माँ राज़ी हो जाती तो शायद आज अनुष्का की जगह विराट की दुल्हनियां सारा होती।

चाहत है बरक़रार –

 

जहां पूरा देश अनुष्का और विराट को शादी की शुभकामनाएं दे रहा था, वहीं सारा टेलर ने भी उन्हे बधाई देना नही भूली। सारा ने विराट के ट्वीट पर उन्हे बधाई दी जिससे साफ पता चलता है कि आज भी सारा के दिल में विराट के लिए चाहत अभी है तभी तो उन्होने विराट के ट्वीट पर उन्हें जवाब दिया।