पाकिस्तान को हर मैच में हराने के बाद ये सोचते थे वीरेंद्र सहवाग, Kbc में किया खुलासा

जैसा कि आप सभी जानते हैं भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग अपने मजाकिया अंदाज और बेबाक बोलने के लिए जाने जाते हैं. अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचकर वीरेंद्र सहवाग और भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने पूरी महफिल लूट ली.

आपको बताते चलें हालांकि यह एपिसोड अभी लाइव नहीं हुआ है अभी केवल इसका प्रोमो ही आउट हुआ है, जैसा कि आप सभी जानते हैं सहवाग हिंदी फिल्मों के बड़े ही शौकीन हैं. आपने वीरेंद्र सहवाग को अक्सर हिंदी फिल्मों के डायलॉग बोलते हुए देखा होगा कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन ने सहवाग से पूछा कि आप क्रिकेट के क्रिकेट खेलते वक्त कौन सा गाना गुनगुनाते थे?

इसका जवाब देते हुए सहवाग ने कहा कि मैं यह गाना गाता था कि चला जाता हूं किसी की धुन में इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया अगर आप से क्रिकेट खेलते वक्त कोई कैच छूट जाता था तो आप कौन सा गाना गाते थे? इसके जवाब में भारतीय आक्रामक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने जवाब देते हुए कहा कि अगर कोच ग्रेग चैपल है ना तो वह गाना इस तरीके का होता “अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी आपका क्या होगा जनाबे आली? उसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूछा कि जब भारतीय टीम पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से मैच जीत जाता था तो फिर वह क्या सोचते थे आपका जवाब देते हुए सहवाग ने कहा कि आपकी शहंशाह फिल्म का बड़ा फेमस डायलॉग है ना.

अमिताभ बच्चन ने कहा रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, वीरेंद्र सहवाग ने कहा अजी हम तो बाप ही हैं उनके, जैसा कि आप सभी जानते हैं वीरेंद्र सहवाग अपने दौर के महान बल्लेबाज रहे हैं अगर आप विरेंद्र सहवाग के फैन हैं तो यह एपिसोड जरूर देखें.