आखिरी ओवर का धमाकेदार 'तूफान' जिसकी वजह से हार्दिक पांड्या बन गए सुपर हीरो

ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी की वजह से आज भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज में दमदार जीत हासिल कर ली है। टीम इंडिया ने इसके साथ ही एक और रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। वह रिकॉर्ड है, लगातार 10 टी 20 का मैच जीतने का यानी पिछले 10 टी 20 मैच इंडिया ने ही लगातार जीते हैं। बता दें कि, इसमें से दो T20 ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए थे, जिसमें जीत हासिल हुई।

आखिरी ओवर का धमाकेदार 'तूफान' जिसकी वजह से हार्दिक पांड्या बन गए सुपर हीरो

बेस्ट मैच फिनिशर हैं हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया को अंतिम 5 बॉल पर 12 रन हासिल करने थे। कांटे की टक्कर के मैच में भारतीय टीम की नजरें से हार्दिक पांड्या पर ही टिकी हुई थी। चौथी बॉल पर हार्दिक ने जोरदार छक्का लगाया, जिसके बाद मैच जीतने की इस दूरी को कुछ कम किया जा सका। तीसरी बॉल भी खाली चली गई, लेकिन चौथी बॉल पर हार्दिक पांड्या ने दमदार छक्का लगाकर यह साबित कर दिया कि वे बेस्ट मैच फिनिशर ही है। इसके साथ ही इंडिया ने सीरीज अपने नाम पर कर ली।

 

लोग लगातार ट्वीट करके दे रहे बधाई

हार्दिक पांड्या की ये दमदार पारी कई दशकों तक याद रखी जाने वाली है। हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी के बाद हर कोई अचंभित है। क्रिकेट के दीवाने तो उन्हें बधाई देते हुए नहीं थक रहे। प्रतिद्वंदी टीम की तरफ से भी हार्दिक पांड्या के लिए लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने जीत के बाद बल्ले को हवा में लहराते हुए फोटो भी पोस्ट की है। हार्दिक पांड्या ने लिखा कि’ यह उन सभी के लिए है जो मेरे घर पर हैं’।

 

आखिरी ओवर का धमाकेदार 'तूफान' जिसकी वजह से हार्दिक पांड्या बन गए सुपर हीरो

पाकिस्तानी पत्रकार ने की तारीफ

पाकिस्तानी पत्रकार अब्दुल गफ्फार ने ट्वीट करते हुए हार्दिक पांड्या की बहुत तारीफ की है। पत्रकार अब्दुल गफ्फार ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ” चैंपियंस ट्रॉफी साल 2017 में हार्दिक पांड्या ने साबित कर दिया था कि, वह कितने ज्यादा काबिल है।

हार्दिक पांड्या लिमिटेड ओवर क्रिकेट के बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं”। इसके अलावा हार्दिक पांड्या के लिए उनके भाई कुणाल पांड्या ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, सुपरस्टार, एंटरटेनर, फिनिशर, भाई तुम शानदार हो।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...