युज्वेंद्र चहल

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 22 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड धनाश्री वर्मा के साथ गुरुग्राम में सात फेरे ले लिए थे. इस बात की जानकारी खुद युजवेंद्र चहल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी थी. जिसके बाद उनकी शादी की तश्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुयी थी. हाल ही में शिखर धवन ने उनके रिसेप्शन में पहुँचकर उन्हें बधाईयाँ दी हैं. फिलहाल युजवेंद्र चहल अपनी वाइफ धनाश्री वर्मा के साथ हनीमून के लिए निकले है, इस बात की जानकारी धनाश्री वर्मा ने इन्स्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए दी है.

हनीमून पर निकले युजवेंद्र चहल

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल अपनी  वाइफ धनाश्री वर्मा के साथ हनीमून मनाने निकल गये है. इस बात की जानकारी धनाश्री वर्मा ने इन्स्टाग्राम पर स्पाट पिक्चर्स शेयर करते हुए दी है. जहां दोनों की हनीमून से जुडी तश्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, दोनों ही कपल के फैन्स उन्हें जमकर बधाईयाँ दे रहे है.  जहां उनकी पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है.

शूटर दादी ने भी किया कमेंट

युज्वेंद्र चहल

धनाश्री वर्मा ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, “गुड आफ्टरनून…” फोटोज  में जहां यू-ट्यूबर धनाश्री वर्मा जेबरा प्रिंट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं युजवेंद्र चहल व्हाइट टीशर्ट, शॉर्ट्स और जैकेट में कूल नजर आ रहे है. हनीमून की फोटोज में धनाश्री का ड्रेसिंग स्टायल काफी जबरदस्त लग रहा है.

वहीं युजवेंद्र चहल ने भी इन तस्वीरों को साझा किया है, जिसपर शूटर दादी सहित फैंस भी जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. जहां शूटर दादी चंद्रो तोमर ने युजवेंद्र और धनाश्री की इन फोटो पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “बढ़िया…”

बता दें युजवेंद्र चहल धनाश्री से लॉकडाउन के दौरन मिले थे, जहां युजवेंद्र बेहद कम समय में धनाश्री वर्मा के करीब आ गये थे. धनाश्री एक यूट्यूबर है जो सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो अपलोड करती रहती है, इसके अलावा धनाश्री एक ‘धनाश्री डांस’ एकेडमी भी चलाती है.