Csk Vs Rcb

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का घमासान जारी है। जहां बुधवार यानी 4 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स (CSK vs RCB) के बीच खेले गए मुकाबले में एक गजब का नजारा देखने को मिला। दरअसल जहां मैच में सभी अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने आए थे, तो वहीं एक लड़की को कैमरापर्सन के स्पोर्ट किया, तो वो नजारा देख सभी फैंस मैच(CSK vs RCB) छोड़ उन्हें देखने लगे। बता दें मैच के बीच में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आइये दिखाते है आपको ये वीडियो

CSK vs RCB: मैच के बीच में लड़की ने इस अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज

Csk Vs Rcb

दरअसल, 4 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB)  के मैच में एक अनोखा वाक्या देखने को मिला है। जहां सीएसके की बल्लेबाजी के 11वें ओवर में जहां सभी फैंस मैच देखने में मस्त थे तो मैच के बीच स्टेडियम में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। दरअसल लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को अंगूठी पहनाई और सभी के सामने घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार कर दिया। इसके बाद उस लड़के ने तुरंत अपनी गर्लफ्रेंड के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया, और अब दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

CSK vs RCB: मैच में RCB को 13 रनों से मिली जीत

Csk Vs Rcb

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज फ्लॉप नजर आए। तो वहीं महिपार के दमदार पारी की बदौलत टीम ने 173 रन बनाए और चेन्नई को 174 रनों का टारगेट दिया। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके टीम की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन पावरप्ले के बाद टीम ने लगातार विकेट गंवाए। इसके साथ ही मैच में 160 रन बनाकर सीएसके टीम ढेर हो गई और आरसीबी टीम को पिछले लगातार तीन मैचों में मिली हार के बाद इस मैच में 13 रनों से जीत मिली।