Ruturaj Gaikwad

आईपीएल 2022 के आगाज को तीन हफ्ते से ज्यादा हो गए है, वहीं हर दिन टीमों के बीच खिताबी जंग देखने को मिल रही है। बता दें इस सीजन का 29 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GTvsCSK) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में GT कप्तान हार्दिक पांड्या की गौरमौजूदगी में राशिद खान कप्तानी कमान संभाल रहे है।

जहां उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK की टीम ने Ruturaj Gaikwad की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 169 रन बनाकर GT को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया है। इसी बीच Ruturaj Gaikwad की बेहतरहीन पारी को देखते हुए फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Ruturaj Gaikwad ने खेली अर्धशतकीय पारी

Ruturaj Gaikwad

दरअसल इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने आए Ruturaj Gaikwad ने दमदार अर्धशतक जड़ा। बता दें जब टीम मुश्किल दौर से गुजर रही थी तो गायकवाड़ ने अपने बल्ले से पचासा जड़ा। उन्होंने इस मैच में 48 गेंदों का सामना किया और 5 छक्के और 5 चौके की मदद से 73 रन बनाकर यश दयाल का शिकार बन गए। वहीं उनकी पारी के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। आइये एक नजर डालते है लोगों ने क्या प्रतिक्रिया साझी है?