आईपीएल 2022 में चेन्नई और मुंबई के बीच डेवोन कॉन्वे के साथ हुआ कुछ ऐसा, दर्शक बोले मैच चल रहा है या मजाक

Devon Conway: IPL 2022 में इस साल एक से बढ़कर एक ऐसी घटनाएँ देखने को मिल रही है की आपको विश्वास नहीं होगा. कोहली के तीन गोल्डन डक, मुंबई इंडियन्स का प्रदर्शन जैसे दुर्लभ घटनाओं के बाद आज चेन्नई और मुंबई के मैच के बीच में एक ऐसी हरकत देखने को मिली जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. आज चेन्नई की टीम के सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कोंन्वें (Devon Conway) अंपायर के खिलाफ DRS की मांग नहीं कर सके. इसकी वजह जानकर आप सोच में पड जायेंगे की यह आईपीएल है या गल्ली क्रिकेट.

बत्ती गुल क्रिकेट चालू

आईपीएल 2022 में चेन्नई और मुंबई के बीच डेवोन कॉन्वे के साथ हुआ कुछ ऐसा, दर्शक बोले मैच चल रहा है या मजाक

आपको यह सुनकर विश्वास नहीं होगा की किसी मैच में खिलाडी DRS का इस्तेमाल इस वजह से नहीं पाया क्योकि लाइट चली गयी थी. दरअसल, मैच की दूसरी ही गेंद पर डेनियल सैम्स ने सीएसके के ओपनर डेवोन कॉन्वे (Devon Conway) को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया. कॉन्वे (Devon Conway) डीआरएस का इस्तेमाल नहीं कर सके क्योंकि पावरकट के चलते उस समय डीआरएस उपलब्ध नहीं था. रिप्ले देखने के बाद पता चला कि गेंद लेग-स्टंप को मिस कर रही थी. ऐसे में यदि डीआरएस होता, तो कॉन्वे (Devon Conway) आउट होने से बच जाते.

सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर फैन्स पावरकट को लेकर बीसीसीआई की आलोचना कर रहे हैं. साथ ही इसे लेकर मीम्स की भी बौछार आ गई है. डेवोन कॉन्वे (Devon Conway) इस मैच से पहले बेहद खतरनाक फॉर्म में थे. उन्होंने इस मैच से पहले 85 नाबाद, 56 और 87 रन की पारियां खेली थीं.

Devon Conway का आईपीएल प्रदर्शन

Devon Conway

डेवोन कॉन्वे (Devon Conway) चेन्नई की टीम के लिए एक काफी अहम् खिलाडी साबित हो रहे है. टीम के लिए उन्होंने अभी तक सिर्फ 5 मैच खेले है लेकिन इतने ही मैच के बाद तो टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप 4 में शामिल है. उनके बल्ले  से अभी तक 3 अर्धशतक सहित 231 रन निकले है. अगर आज वो जल्द आउट नहीं होते तो शायद चेन्नई का स्कोर कुछ और होता.

और पढ़िए:

IPL 2022 की खराब फॉर्म पर भारतीय दिग्गज की कोहली को सलाह , आईपीएल के बाद छोड़ से क्रिकेट

IPL 2022: पर्पल कैप की रेस में आया बड़ा बदलाव चहल और हसरंगा को मिली कड़ी टक्कर

IPL 2022 DC vs RR: राजस्थान के स्टार स्पिनर चहल ने तोडा आईपीएल का 14 साल पुराना रिकॉर्ड