Eng Vs Ind: पंत-जडेजा के बीच पूरी हुई शतकीय साझेदारी
ENG vs IND: पंत-जडेजा के बीच पूरी हुई शतकीय साझेदारी

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच खेले जा रहे 5वें टेस्ट मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। जहां पहले दिन के खेल में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही। बता दें टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां 98 के स्कोर पर आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी।

तो ENG vs IND के बीच खेले दा रहे मैच में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया की पारी को संभाला और शतकीय साझेदारी का नजारा पेश किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस इनकी पारी से काफी खुश नजर आ रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ENG vs IND: पंत-जडेजा के बीच पूरी हुई शतकीय साझेदारी

Eng Vs Ind: पंत-जडेजा के बीच पूरी हुई शतकीय साझेदारी
Eng Vs Ind: पंत-जडेजा के बीच पूरी हुई शतकीय साझेदारी

दरअसल इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे पांचवे टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई, तो टीम के सलामी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। जहां शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा एंडसन की गेंद का शिकार हुए। तो वहीं हनुमान विहारी और विराट कोहली भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। जिसके बाद टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant और रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया की पारी को संभाला।

बता दें मैटी पॉट्स के 49वें ओवर में दो चौके लगाते हुए पंत ने जडेजा के साथ 6ठें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी पूरी कर ली है। इसके साथ ही खबरे लिखे जाने तक पंत 76 और जडेजा 37 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं पंत ने इस मैच में अपना 10वां अर्धशतक भी पूरा कर लिया है। दोनों की शतकीय साझेदारी देख फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ENG vs IND: सोशल मीडिया पर छाई पंत-जडेजा की जोड़ी