Eng Vs Ind: 'अबकी बार पंत सरकार...', Rishabh Pant की अर्धशतकीय पारी देख खुशी से झूमे फैंस
ENG vs IND: 'अबकी बार पंत सरकार...', Rishabh Pant की अर्धशतकीय पारी देख खुशी से झूमे फैंस

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही, जहां दोनों सलामी बल्लेबाज जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे, उसके बाद कोहली और अय्यर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन उप कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक छोर से भारतीय टीम का मोर्चा संभाल लिया है।

जहां उन्होंने  51 गेंदों का सामना करते हुए पचासा जमाया। इसके साथ ही Rishabh Pant ने टेस्ट करियर का 10वां अर्धशतक जड़ दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पांचवे टेस्ट में Rishabh Pant ने जड़ा दमदार अर्धशतक

पांचवे टेस्ट में Rishabh Pant ने जड़ा दमदार अर्धशतक
पांचवे टेस्ट में Rishabh Pant ने जड़ा दमदार अर्धशतक

दरअसल इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच खेले जा रहे पांचवे टेस्ट मैच में जहां मेजबान इंग्लैंड ने टॉस जीकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने 53 के स्कोर पर विकेट गंवा दिया। जिसके बाद हनुमा विहारी ने अपना विकेट गंवा दिया।

इसके बाद ही टीम इंडिया के विकेटकीपर Rishabh Pant ने एक छोर से भारतीय टीम को बखूबी संभाला और तेज तर्रार अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और एक शानदार छक्का भी निकला। वहीं उनकी फिफ्टी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Rishabh Pant को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया