Eng Vs Ind: &Quot;क्या ये था भाई आपका पुष्पा अवतार..&Quot;, Virat Kohli की निराशाजनक पारी देख फैंस ने निकाली भड़ास
ENG vs IND: "क्या ये था भाई आपका पुष्पा अवतार..", Virat Kohli की निराशाजनक पारी देख फैंस ने निकाली भड़ास

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच एजबेस्टन में खेले जा रहे रिशेड्यूल मैच में मेजबान इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही। जहां भारत ने शुरुआत में ही दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवाए।

तो वहीं नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली (Virat Kohli) से फैंस की काफी उम्मीदें थी कि वह इस मैच में 71वीं सेंचुरी लगाकर एक रोमांचक नजारा पेश करेंगे, लेकिन अफसोस इंग्लैंड के पक्ष में एक और सफलता हासिल हुई और किंग कोहली महज 17 रन बनाकर आउट हुए। Virat Kohli के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी निराश नजर आ रहे है और जमकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं।

ENG vs IND: 11 रन बनाकर आउट हुए Virat Kohli

Eng Vs Ind: 11 रन बनाकर आउट हुए Virat Kohli
Eng Vs Ind: 11 रन बनाकर आउट हुए Virat Kohli

दरअसल इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच पुननिर्धारित पांचवे टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है। इस मैच में जहां फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) और जेम्स एंडरसन के बीच लंबे समय से चली आ रही प्रतिद्वंद्विता को देखने का इंतजार था, तो वहीं दोनों ही खिलाड़ी मैदान पर रोमांचक भिडंत देते नजर आए। वहीं इस पांचवें टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए हैं।

बता दें कोहली (Virat Kohli) मैटी पॉट्स के ओवर की दूसरी गेंद को डिफेंड करने और फिर छोड़ने के बीच में फैसला नहीं कर सके और गेंद ने बल्ले का किनारा लेते हुए स्टंप बिखेर दिए। विराट कोहली 19 गेंद में सिर्फ 11 रन बना सके। हालांकि कोहली आउट होने के बाद विश्वास नहीं कर सके और निराशा में मुस्कराते हुए नजर आए।

Virat Kohli पर भड़ास निकालते दिखें फैंस

प्रैक्टिस मैच में Virat Kohli का ये वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल इस मैच से पहले नेट प्रैक्टिस में विराट कोहली (Virat Kohli) ने जमकर पसीना बहाया था। इसी दौरान वह जब प्रैक्टिस के लिए तैयार हो रहे थे, तभी उन्होंने ओपनर शुभमन गिल के सामने फिल्म ‘पुष्पा’ का सिग्नेचर स्टाइल किया और गिल से कुछ कहने लगे हालांकि कोहली की आवाज रिकॉर्ड नहीं हो सकी, लेकिन उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा था, लेकिन ऐसे आउट होकर फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।