Eng Vs Ind: &Quot;भाई दिल जीतकर भी तोड़ दिया...&Quot;, Shubman Gill के आउट होते ही निराश दिखें फैंस
ENG vs IND: "भाई दिल जीतकर भी तोड़ दिया...", Shubman Gill के आउट होते ही निराश दिखें फैंस

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच अधूरी टेस्ट सीरीज का पांचवा मुकाबला एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। जहां इस पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है, तो वहीं रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में टीम की कमान जसप्रीत बुमराह को सौंपी गई है। बता दें टॉस जीतकर पहले इंग्लैंड ने गेंदबाजी करने का फैसला किया।

तो वहीं (ENG vs IND) मैच में पहले बल्लेबाजी करने आए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज Shubman Gill काफी शानदार शुरुआत करते नजर आए, लेकिन सातवें ओवर में वो अपना विकेट गंवा बैठे। उनको आउट देख फैंस काफी निराश नजर आ रहे है, वहीं सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ENG vs IND: एंडरसन की गेंद का शिकार बने ओपनर शुभमन गिल

Eng Vs Ind: &Quot;भाई दिल जीतकर भी तोड़ दिया...&Quot;, Shubman Gill के आउट होते ही निराश दिखें फैंस

दरअसल इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच पिछले साल की अधूरी टेस्ट सीरीज का पांचवा टेस्ट मैच एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। जहां इस पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है। वहीं इस पांचवे मैच में टीम इंडिया ऐतिहासिक जीत हासिल करने के इरादे से उतरी है। जहां रोहित शर्मा की अनउपस्थिति में जसप्रीत बुमराह को टीम की कमान सौंपी गई।

तो वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा ने पारी का आगाज किया। लेकिन पारी के सातवे ओवर में जेम्स एंडरसन ने शुभमन गिल को स्लिप में जैक क्रॉली के हाथों कैच आउट कराया। इस दौरान शुभमन 24 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन बनाकर आउट हुए। जिसके बाद अब चेतेश्वर पुजारा से बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है। वहीं गिल को आउट होता देख फैंस काफी निराश नजर आ रहे है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ENG vs IND: शुभमन को आउट होता देख फैंस हुए निराश