ग्राउंड्स मैन के ऋतुराज ने किया ऐसा बर्ताव, विडियो वायरल होते है फैन्स ने लिए आड़े हाथ

Ruturaj Gaikwad: इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की सीरीज का कल आखिरी मैच खेला गया था. बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीरीज का पांचवां मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है. दोनों ही टीमों को सीरीज ड्रा के साथ ही संतोष करना पड़ा. लेकिन बारिश के दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) ने एक ऐसी हरकत की जो विडियो में कैद हो गयी और साथ ही इन्टरनेट पर भी यह विडियो काफी वायरल हो रही है.

ग्राउंडमैंन को दूर धकेला, की बदसलूकी

Ruturaj Gaikwad

मेहमान टीम के कप्तान केशव महाराज ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड के मैदान में आते ही बारिश शुरू हो गयी थी. बारिश शुरू होने के बाद सभी खिलाडियों को जब मैदान से वापस जाने के लिए अंपायर ने कहा. इसके बाद ऋतुराज (Ruturaj Gaikwad) भी अपने समान यानि हेलमेट, पैड के साथ डग आउट में ही बैठ गये.

ऐसे में बारिश के दौरान एक ग्राउंड मैंन ऋतुराज (Ruturaj Gaikwad) के साथ सेल्फी लेने आया. वो डग आउट में उनके पास आकर सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करता है लेकिन ऋतुराज उसको धक्का देते हुए दूर कर देते है. ऋतुराज की यह हरकत विडियो कैमरे में कैद हो गयी थी जिसको आप नीचे देख सकते है.

हम बता दें डग आउट में मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल करना वर्जित है और शायद यही कारण है की खिलाडी अपने फ़ोन और जरुरी समान अधिकारीयों के पास जमा करा देते है. डग आउट में मैच फिक्सिंग को ध्यान में रखते हुए मोबाइल फोन के इस्तेमाल की इज़ाज़त नहीं दी जाती है.

Ruturaj Gaikwad के इस बर्ताव पर फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

और पढ़िए:

Nadeem Iqbal के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोप, एक बार फिर शर्मसार हुआ पाकिस्तान क्रिकेट

आशीष नेहरा ने अपनी ही टीम के खिलाडी के खिलाफ दिया ये बयान, बोले वर्ल्डकप प्लान में नहीं है शामिल

Team India के वो तीन खिलाडी जिन्हें सिर्फ एक टेस्ट मैच में मिली टीम की कमान, एक ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ जीता था मैच