Gt Vs Rr: साईं किशोर ने छोड़ा आसान सा कैच, तो Rashid Khan ने गुस्से में दिखाई आंख, देखें Video

आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। जहां मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं उनका ये फैसला गलत साबित होता नजर आ रहा है। बल्लेबाजी करते हुए RR टीम ने 130 रन हनाकर गुजरात को 131 रनों का टारगेट दिया है। बता दें इस मैच में शुरु से ही गुजरात के गेंदबाज हावी रहे और राजस्थान के बल्लबाजों को प्रेशर में खेलना पड़ा। हालांकि इस दौरान एक वाक्या ऐसा भी आया जब साईं किशोर के मिसफील्ड देखकर Rashid Khan गुस्से में नजर आए। आइये दिखाते है Rashid Khan की ये वीडियो।

Rashid Khan ने साईं किशोर को गुस्से में दिखाई आंख

साईं किशोर ने छोड़ा आसान सा कैच, तो Rashid Khan ने गुस्से में दिखाई आंख
साईं किशोर ने छोड़ा आसान सा कैच, तो Rashid Khan ने गुस्से में दिखाई आंख

दरअसल आईपीएल के फाइनल मुकाबले में राजस्थान टीम ने 130 रन बनाकर गुजरात टीम को 131 रनों का टारगेट दिया। मैच के शुरु से ही गुजरात के गेंजबाज हावी रहे और राजस्थान के बल्लेबाजों की खटिया खड़ी कर दी। इस दौरान एक ऐसा पल आया जब मिसफील्ड देखकर राशिद खान (Rashid Khan) गुस्से में नजर आए। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें ये घटना तब की है जब राशिद खान (Rashid Khan) अपना पहला ओवर करने के लिए आए और उनकी पहली गेंद पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कवर्स की तरफ शॉट खेला लेकिन साईं किशोर ने आसान सी गेंद को छोड़ दिया और ये डॉट बॉल चौके में तब्दील हो गई । ये नजारा देखकर राशिद खान काफी निराश दिखे और वो किशोर को घूरते हुए स्पोर्ट किए गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

इसके साथ ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जहां कप्तान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर भी निराशा साफ दिखाई दे रही है। लिहाजा उन्होंने किशोर को इस मिसफील्डिंग के लिए कुछ कहा नहीं। लेकिन फैंस ये वीडियो तेजी से शेयर कर रहे है।