Ind Vs Sa: अर्धशतक से चूके Hardik Pandya, फिर भी सोशल मीडिया पर फैंस ने तारीफ में पढ़ कसीदे
IND vs SA: अर्धशतक से चूके Hardik Pandya, फिर भी सोशल मीडिया पर फैंस ने तारीफ में पढ़ कसीदे

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 169 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं टीम इंडिया की बल्लेबाजी में सलामी बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर पाए, लेकिन टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मैदान पर कदम रखते ही धुआंदार पारी से टीम को स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया।

वहीं हार्दिक (Hardik Pandya)और कार्तिक की साझेदारी कमाल की नजर आई। इस मैच में भले ही हार्दिक पांड्या अर्धशतकीय पारी से चूक गए हो, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइये दिखाते है फैंस हार्दिक को लेकर क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

महज 4 रन से अर्धशतक बनाने से चूके Hardik Pandya

महज 4 रन से अर्धशतक बनाने से चूके Hardik Pandya
महज 4 रन से अर्धशतक बनाने से चूके Hardik Pandya

दरअसल भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच चौथा टी-20 मैच राजकोट में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया ने 169 रनों का स्कोर बनाकर मेहमान टीम को 170 का टारगेट दिया है। बता दें टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच में अपने बल्ले से कहर बरपाया।

हार्दिक (Hardik Pandya) ने 31 गेंद का सामना करते हुए अपनी पारी में 46 रन बनाए। जिसमे तीन चौके और तीन छक्के लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 148.39 का रहा। लेकिन 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर वो आउट हो गए। वे लुंगी एंडिडी की गेंद पर तबरेज शम्सी कको कैच थमा बैठे।

हार्दिक-कार्तिक की कमाल की रही साझेदारी

महज 4 रन से अर्धशतक बनाने से चूके Hardik Pandya
महज 4 रन से अर्धशतक बनाने से चूके Hardik Pandya

दरअसल भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे चौथे टी20 मैच में उपकप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और दिनेश कार्तिक ने शानदार पारी खेली। इस दौरान हार्दिक अपने अर्धशतक से चूक गए। हार्दिक ने 31 गेंदों का सामना किया और 3 छक्के और 3 चौके की मदद से 46 रन बनाकर आउट हुए। तो वहीं दिनेश कार्तिक ने अर्धशतक बनाकर आउट हुए। उन्होंने 27 गेंदों का सामना किया और और 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 55 रन बनाकर आउट हुए।