Video : बीच मैच में Virat Kohli ने जमकर मटकाई कमर, तो साथी खिलाड़ी हंसी से हुए लोट - पोट, वायरल हुआ वीडियो
VIDEO : बीच मैच में Virat Kohli ने जमकर मटकाई कमर, तो साथी खिलाड़ी हंसी से हुए लोट - पोट, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO : बीच मैच में Virat Kohli ने जमकर मटकाई कमर, तो साथी खिलाड़ी हंसी से हुए लोट – पोट, वायरल हुआ वीडियो ∼

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जा रहा है। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने 278 रनों से अपनी पारी की शुरूआत की। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के मशहूर बल्लेबाजी विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह दोनों देशों के बीच चल रहे इस मुकाबले में कमर मटकाते हुए नजर आए। अब उनका यहीं वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीच मैच में Virat Kohli ने मटकाई कमर

दरअसल बांग्लादेश के चट्टोग्राम स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान किंग विराट कोहली (Virat Kohli) एक अलग अंदाज में नजर आए। बता दें कि लंच ब्रेक के समय कोहली मजाकिया अंदाज में अजीबोगरीब डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ खिलाड़ी उनको इस तरह डांस करता देखकर हंसी से लोट – पोट हो रहे है। वहीं, अब विराट का यह डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भारतीय फैंस भी इस वीडियो को देखकर मज़े ले रहे है और अपनी प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ 1 रन बनाकर आउट हुए विराट

Video : बीच मैच में Virat Kohli ने जमकर मटकाई कमर, तो साथी खिलाड़ी हंसी से हुए लोट - पोट, वायरल हुआ वीडियो
Video : बीच मैच में Virat Kohli ने जमकर मटकाई कमर, तो साथी खिलाड़ी हंसी से हुए लोट – पोट, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि भारत-बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत बुधवार यानी 14 दिसंबर से हुई है। इस मुकाबले में भारतीय टीम से पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। हालांकि कप्तान केएल राहुल का यह फैसला गलत साबित रहा। मेजबान टीम के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत बेहद खराब रही। टीम के बैक टू बैक विकेट गिरत रहे, वहीं क्रीज पर आए विराट (Virat Kohli) का बल्ला शांत रहा और वह महज 1 रन बनाकर आउट हो गए।

 

 

यह भी पढ़िये :

“किस्मत ने इस बार छोड़ा भैया का साथ” 86 रन की पारी खेलकर शतक बनाने से चूके श्रेयस अय्यर, तो फैंस के बीच छाई निराशा|

BAN vs IND: शतक से चूके श्रेयस, तो अश्विन-कुलदीप बने संकट मोचक, भारत ने पहली पारी में बनाए 404 रन|