Ind Vs Sa टी20 सीरीज में ये 3 खिलाड़ी डूबा सकते है टीम इंडिया की नैय्या
IND vs SA टी20 सीरीज में ये 3 खिलाड़ी डूबा सकते है टीम इंडिया की नैय्या
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 के खत्म होने की उलटी गिनती शुरु हो चुकी है। बता दें इस लीग के बाद Team India को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है। जिसका आयोजन 9 जून से किया जाएगा। वहीं इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के सेलेक्टर्स इन दिनों खिलाड़ियों को टीम में चयन करने के विचार में लगे हुए है।

बता दें आईपीएल के इस सीजन जहां कई नए खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया तो वहीं कई ऐसे खिलाड़ी भी शुमार है जिनका प्रदर्शन एक दम फ्लॉप रहा, जिसके बाद ये खिलाड़ी सेलेक्टर्स की नजरों में आ गए है। ऐसा कहा जा रहा है कि आगामी T20 सीरीज के लिए सेलेक्टर्स इन 3 खिलाड़ी को Team India में शामिल करने का गलती से भी नहीं सोचेंगे। आइये एक नजर डालते है इन खिलाड़ियों पर…

IND vs SA:  इन 3 खिलाड़ियों के लिए बंद हो सकते है Team India के दरवाजे

1.वेंकटेश अय्यर

Team India

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है Team India के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर का नाम, जिन्हें आईपीएल 2022 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 करोड़ रुपए देकर रिटेन किया था। लेकिन वेंकटेश अय्यर ने टीम की उम्मीद पर खरे उतरने की भजाए, उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। इस साल के सीजन की शुरुआत से ही वेंकटेश अय्यर खराब फॉर्म से जूझते नजर आ रहे है। जहां उनका बल्ला उनका साथ नहीं दे रहा है, वह रन बनाने के लिए काफी संधर्ष करते नजर आ रहे है।

उनके इस खराब परफॉर्मेंस को देखते हुए केकेआर टीम ने उन्हें कुछ मुकाबलों में ड्रॉप तक कर दिया था, हालांकि उसके बाद उन्हें एक बार फिर से वापस बुलाकर मौका दिया। बता दें वेंकटेश ने आईपीएल 2022 में अब तक खेले गए 11 मैचों में 110.30 के स्ट्राइक रेट से महज 182 रन बनाए हैं।इन मैचों के दौरान वेंकटेश का औसत 18.20 का रहा है। वेंकटेश अब भी अपनी खराब फॉर्म से जूझते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनका साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली T20 सीरीज में अब मौका मिलना नामुमकिन लग रहा है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse