Virat Kohli

INDvsSL: भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 238 रनों से मात देकर सीरीज अपने नाम कर लिया है। सीरीज के दूसरे मुकाबले में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के अलावा Virat Kohli के फैंस की हर जगह चर्चा हो रही है। दरअसल दूसरे टेस्ट के दौरान विराट के 4 फैंस मैदान की सुरक्षा तोड़कर कोहली से मिलने पहुंच गए, जिसके बाद इनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इन फैंस को Virat Kohli कंग सेल्फी लेना काफी भारी पड़ गया है । आइये जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Virat Kohli के साथ सेल्फी लेना फैंस को पड़ा भारी

Virat Kohli

दरअसल हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियों में मैदान की सुरक्षा तोड़कर Virat Kohli के 4 फैंस ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान में घुस गए, और विराट कोहली के मना करन के बावजूद भी उन्होंने सेल्फी ले ही ली। लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये सेल्फी लेना उन्हें कितना भारी पड़ सकता है।

Virat Kohli

बता दें इस मामले में अब Virat Kohli के उन 4 फैंस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही सभी को हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए चारों युवकों को तुरंत स्टेडियम से बाहर निकाल दिया गया था। इनमें से दो नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस ने IPC की धारा 447 यानी आपराधिक उल्लंघन, 269 यानी लापरवाही के कारण (जिसमें जानलेवा संक्रामक बीमारी फैलाने जैसे मामले शामिल हैं) के तहल मामला दर्ज किया है।

सिक्योरिटी तोड़कर फैंस ने कोहली संग ली सेल्फी

अकसर अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं, लेकिन हाल ही में खेली गई टेस्ट सीरीज के दूसरे दिन तो फैंस का ऐसा नजारा देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल दूसरे टेस्ट मैच के दौरान Virat Kohli के 4 फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान पर ही पहुंच गए, जिसके बाद उन्हें ऐसा करना काफी भारी पड़ा गया है। भले ही उन फैंस का विराट संग सेल्फी लेने का सपना तो पूरा हो गया है, लेकिन इसकी सजा भी उन्हें काफी तगड़ी मिली है।

श्रीलंका को क्लीन स्वीप कर जीती सीरीज

Virat Kohli

बता दें श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने 446 रनों की एक बड़ी लीड हासिल की  थी। दूसरी पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया। इस मैच में टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन का खेल दिखाया। खासकर दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। वहीं, रिषभ पंत ने भी छोटी ही सही  मगर आकर्षक पारियां खेली। बता दें कि श्रीलंका को इस दौरे पर एक भी जीत नहीं मिली, पहले टी20 फिर टेस्ट में भी भारत ने श्रीलंका को क्लीन स्वीप किया।