Csk की चौथी हार के बाद Ms Dhoni को दोबारा कप्तान बनाना चाहते है फैंस, ट्वीट कर दे रहे है अपनी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2022 का 17वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSKvsSRH) के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। जहां इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान Kane Williamson ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी CSK टीम की शुरुआत एक बार फिर से खराब नजर आई, वहीं बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम ने इस सीजन की पहली जीत अपने नाम की। इस मैच में सीएसके को लगातार चौथी हार मिली है। वहीं मैच में MS Dhoni भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

वहीं पिछले साल की चैंम्पियन टीम और 4 बार खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई का हाल मौजूदा सीजन में इतना बुरा हो जाएगा। ऐसी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। इस बीच सोशल मीडिया पर MS Dhoni को लेकर फैंस जमकर ट्वीट्स कर रहे है, आइये एक नजर डालते है उन पर।

CSK टीम लगातार हो रही है फ्लॉप

Csk

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए आईपीएल 2022 के सीजन में अभी तक जश्न मनाने का एक भी मौका नहीं मिला है। सीजन की शुरुआत से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के कप्तानी छोड़ने एक बाद फैंस का दिल टूट गया था। अब रवींद्र जडेजा की कप्तानी में लगतार 4 हार मिलने के बाद चेन्नई के फैंस सोशल मीडिया पर दोबारा एमएस धोनी को कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं।

फैंस कर रहे है MS Dhoni को कप्तान बनाने की मांग

Ms Dhoni

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स अपना चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार चुकी है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से सीएसके को मात दी। वहीं मैच के बाद MS Dhoni की कप्तानी की मांग फिर से तेजी से उठ गई है। बता दें इस साल के आईपीएल के शुरु होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके से कप्तानी पद छोड़ने का फैसला लिया था, जिसके बाद रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया। वहीं चार बार की चैंपियन रही सीएसके को इस सीजन में खेले गए चारों मुकाबलों में हार के सिवा कुछ हाथ नहीं आया है, जिसके बाद फैंस फिर से धोनी को कप्तान बनते देखना चाहते है। इसी बीच सोशल मीडिया पर फैंस के ट्वीट्स की बौछार लग गई है। आइये एक नजर डालते है इन ट्विट्स पर।