Rishabh Pant

आईपीएल के 15वें सीजन में रविवार को खेले गए 44वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है। जहां इस रोमांचक मुकाबले में लखनऊ टीम को 6 रनों से जीत हासिल हुई। वहीं दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा। जहां इस मैच में दिल्ली कप्तान Rishabh Pant अपनी अर्धशतक पारी से महज 6 रन दूर रहे, वहीं उनको गर्लफ्रेंड ईशा नेगी से खासा सपोर्ट भी मिला। दरअसल ईशान नेगी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो बॉयफ्रेंड Rishabh Pant को चीयर करती नजर आ रही है। आइये दिखाते है उनकी वायरल तस्वीरें।

Rishabh Pant को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची GF ईशा नेगी

Rishabh Pant

दरअसल आईपीएल के 44वें मुकाबले में Rishabh Pant को सपोर्ट करने स्टेडियम में उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को भी स्पोर्ट किया गया। बता दें सोशल मीडिया पर ईशा नेगी की चीयर वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, भले ही टीम को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन ईशा नेगी का सपोर्ट देख सभी फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

Rishabh Pant

बता दें इससे पहले भी 28 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले में भी ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, पंत की बहन साक्षी पंत के साथ दिखाई दी थी, जिसके चलते उन्होंने मैच के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं अब एक बार फिर ऋषभ पंत को चीयर करती हुई स्पॉट हुई। पिछली बार की तरह इस बार भी साक्षी पंत उनके साथ नज़र आई।