Shoaib Akhtar

आईपीएल 2022 का रोमांचक मोड़ काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस सीजन का 27वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DCvsRCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इस मैच में कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत बेहद खराब रही, जहां टीम के पूर्व कप्तान Virat Kohli एक बार फिर से रन आउट की चपेट में आ गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी निराश नजर आ रहे है। आइये इस आर्टिकल के जरिए दिखाते है फैंस Virat Kohli को किस तरह से ट्रोल कर रहे है।

Virat Kohli एक बार फिर हुए रनआउट

Virat Kohli

दरअसल टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई फाफ डु प्लेसिस की पलटन शुरुआत में ही अपना विकेट गंवा बैठी। बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिल्ली टीम ने पावरप्ले के अंतर ही दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। वही नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली (Virat Kohli) 7वें ओवर में रन आउट हो चुके हैं।

इस ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने हल्के हाथ से बैकवर्ड पॉइंट की ओर शॉट खेलकर रन चुराने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इस पोजीशन पर फील्डिंग कर रहे ललित यादव ने एक हाथ से ही गेंद को स्टंप पर फेंकी और विराट कोहली रनआउट हो गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस क प्रतिक्रिया की बरसात आ गई है। बता दें इस सीजन में विराट कोहली दूसरी बार रन आउट हुए है।

फैंस के निशाने आए Virat Kohli