Ashish Nehra

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का घमासान जारी है। जहां इस साल के सीजन में अब तक 38वें मुकाबले खेले जा चुके है। इस समय गुजरात टीम  ने 7 मुकाबलों में से 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की, तो वहीं अंक तालिका पर टॉप पर विराजमान है। गुजरात टीम की इस सफलता के पीछे फैंस उनके कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) की जमकर प्रशंसा कर रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो एक पेन और कॉपी लेकर विरोधी टीम के खिलाफ प्लान बना रहे है। आइये जानते है Ashish Nehra को लेकर फैंस क्या प्रतिक्रिया दे रहे है।

Ashish Nehra की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

दरअसल आईपीएल के इस सीजन में 10 टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। जहां आज इस लीग का आधा सीजन पूरा हो चुका है, तो वहीं इस समय अंक तालिका पर सबसे शीर्ष पर है गुजरात टाइटंस का नाम, जो कि इस सीजन की नई नवेली टीम है। इस टीम के कोच Ashish Nehra की रणनीति लगातार हिट साबित हो रही है। वहीं उनके प्लान को देख लोग उनके दीवाने हो रहे है।

Ashish Nehra

हाल ही में सोशल मीडिया पर आशीष नेहरा की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें विपक्षी टीम के खिलाफ प्लान बनाते हुए देखा जा रहा है। बता दें एक तरफ जहां सभी टीमों के कोच स्मार्ट फोन पर प्लान बनाते हुए नजर आते है, तो दूसरी ओर कोच आशीष नहेरा कागज़ और पेन की मदद से प्लान तैयार करते है।

फैंस जमकर दे रहे प्रतिक्रिया

इसके साथ ही इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं, जहां एक यूजर ने थ्री इडियट्स का फेमस डायलॉग वाला मीम शेयर किया है जिसमें लिखा है, कुछ तो बात थी उसमें केवल कागज और कलम लेकर मैज जीता देता था। वहीं दूसरे यूजर ने नेहरा से जुड़ी तस्वीर शेयर की जिसमें बाउंड्री लाइन पर नेहरा राशिद खान से चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं।