Harshal Patel

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के आगाज को तीन हफ्ते पुरे हो चुके है। वहीं यह सीजन जहां खिलाड़ियों के लिए अच्छा साबित हो रहा है, तो वहीं इस लीग के बीच में आरसीबी टीम (RCB Team) में शामिल तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) के लिए काफी दर्द भरा नजर आया। दरअसल हाल ही में हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया था, जिसके बाद हर्षल पटेल आईपीएल छोड़कर अपनी बहन के अंतिम संस्कार में गए थे। हाल ही उन्होंने अपनी बहन को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। आइये जानते है हर्षल ने पोस्ट में क्या कहा?

बहन की याद में Harshal Patel हुए भावुक

दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बहन (Shital Patel) को याद करते हुए Harshal Patel ने एक भावुक पोस्ट किया है। बता दें कि हर्षल पटेल की बहन का कुछ दिन पहले निधन हो गया था, जिसके बाद हर्षल आईपीएल छोड़कर अपनी बहन के अंतिम संस्कार में गए थे। वहीं अब हर्षल पटेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन संग फोटो शेयर कर लिखा- आप दयोल और खुशमिजाज इंसान थीं। आपने मुस्कान के साथ अपने जीवन में कठियानियों का सामना किया, अपनी अंतिम सांस तक किया।

इसके साथ ही हर्षल आगे कहते है, ”जब मैं भारत आने से पहले आपके साथ हॉस्पिटल में था, तो आपने मुझसे कहा था कि मेरे बारे में चिंता मत करो और अपने खेल पर ध्यान दो। यही शब्दों के कारण मैं पिछले मैच में मैदान पर खेलने की हिम्मत जुटा पाया। अब आपको सम्मान देने के लिए मैं इतना ही कर सकता हूं। मैं वो सब करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा। मैं आपको हर पल याद करूँगा। अपने बुरे और अच्छे समय में आपको मिस करूंगा. I Love you so much, Rest in Peace Jadi।”

पिछले मैच में Harshal Patel ने की थी वापसी 

Harshal Patel

बता दें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में Harshal Patel ने वापसी की है। वहीं उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद अपनी बहन की मौत की दुखद सूचना मिलने पर वह टीम के बायो बबल से अलग होकर घर लौट गए थे। वहीं हर्षल पटेल वापस लौटकर टीम से जुड़े, लेकिन क्वारंटाइन नियमों के कारण अगला मैच नहीं खेल सके। इस मैच में टीम को हर्षल की कमी खली, और टीम सीएसके के हाथों हार गई। वहीं अगले मैच में हर्षल ने वापसी की, भले ही हर्षल फॉर्म में नहीं नजर आए लेकिन इस मुकाबले में टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हराया।