Ipl 2022
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन को एक महीना पुरा होने को है, लेकिन इसका जलवा अभी भी धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहा है। जहां हर दिन टीमों के बीच कांटेदार टक्कर देखने को मिल रही है तो वहीं इस सीजन का 35वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्ज और गुजरात टाइटंस(KKRvsGT) के बीच कल यानी 23 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच काफी दिलचस्प होने वाला है, ऐसा इसलिए क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्ज पिछले तीनों मुकाबले में मिली हार के बाद जीत के इरादे से उतरेंगी, तो वहीं Gujarat Titans अपनी दूसरी हैट्रिक के इरादे से उतरने वाली है। ऐसे में Gujarat Titans की प्लेइंग XI किस प्रकार की होगी आइये आपका बताते है?

ये हो सकती है Gujarat Titans की प्लइंग XI?

1.शुभमन गिल

Gujarat Titans

कोलकाता नाइट राइडर्ज के खिलाफ गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की प्लेइंग XI में शुभमन गिल का शामिल होना तय है। बता दें गुजरात टीम की तरफ से शुभमन गिल ने ओपनिंग पारी में अभी तक खेले गए सभी मैचों में हर बॉलिंग यूनिट की जमकर धुनाई की हैं। वे अपने शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

बता दें शुभमन गिल के बल्ले में वो धार है जो किसी भी विपक्षी टीम की धज्जियां उड़ाने का मद्दा रखता हो। वहीं पिछले मैच की बात की जाए तो सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच में गिल का निराशजनक प्रदर्शन देख फैंस काफी निराश नजर आए। बता दें गिल पिछले मैच में अपना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। ऐसे में अगले मैच में उनसे अच्छी पारी की उम्मीद की जा रही है।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse