Sachin Tendulkar
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल का 15वां सीजन काफी रोमांचक तरीके से खेला जा रहा है। जहां इस सीजन में अभी तक 13 मुकाबले खेले जा चुके है। वहीं इस सीजन के 15वें मुकाबले में सभी फैंस की नजरें टिकी हुई है। बता दें ये मुकाबला लखनऊ सुपर जायट्ंस (LSG) और दिल्ली कैपिटल्स(DC) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में केएल राहुल और ऋषभ पंत आमने-सामने नजर आएंगे।

वहीं लखनऊ टीम ने अभी तक अपने 3 मुकाबलों में से 2 में जीत हासिल की है, वहीं इस मैच में केएल राहुल मैच जीत कर हैट्रिक लगाने की खासा उम्मीद लगाए बैठे होगें। वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत की दिल्ली टीम ने अब तक 2 मुकाबलों में से एक में जीत हासिल की है। यानी लखनऊ टीम (LSG) का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। ऐसे में क्या केएल राहुल अपनी प्लेइंग XI में कुछ बदलाव करेंगे या नहीं आइये आपको बताते है।

1. क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock)

Lsg

पिछले कई सीज़न आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए पारी का आगाज़ कर चुके दक्षिण अफ्रीका के आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक इस बार आईपीएल (IPL 2022) में नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स(LSG) की तरफ से खेल रहे है। जहां पिछले मुकाबले में क्विंटन डिकॉक को वॉशिंगटन सुंदर ने केन विलियमसन के हाथों कैच आउट कराया, इस मैच में डिकॉक का प्रदर्शन खराब नजर आया। लेकिन कल होने वाले मैच में एक बार फिर केएल राहुल डिकॉक को मौका देते नजर आएंगे। इसके साथ ही ये उम्मीद लगाई जा रही है कि डिकॉक एक अच्छी पारी खेलते हुए कमबैक जरूर करेंगे।

2. केएल राहुल (KL Rahul)

Lsg

आईपीएल के इस सीजन की नई टीम लखनऊ सुपर जायट्ंस(LSG) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले 3 खिलाड़ियों को ड्राफ्ट किया था। जिसमें से एक केएल राहुल थे। इसके साथ ही लखनऊ ने केएल राहुल को इस बार अपनी टीम का कप्तान भी नियुक्त किया है। तो ऐसे में बतौर कप्तान केएल राहुल का हर मुकाबला खेलना तो लाज़मी बनता ही है। वहीं पिछले मैच में केएल ने कप्तानी पारी खेलते हुए अर्धशतक लगाया, जिसके बाद वे ऑउट हो गए।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse