Mumbai Indians

आईपीएल के 15वें सीजन में  रोहित शर्मा की कप्तानी वाली Mumbai Indians बेहद ही खराब फॉर्म में नजर आ रही है। जहां इस सीजन में मुंबई टीम अभी तक अपने 8 मुकाबले हार कर प्लेऑफ से बाहर हो गई है। तो वहीं इस बीच मुंबई टीम की हार का जिम्मेदार उन्हीं की टीम का एक खिलाड़ी रहा है, जो कि अब फैंस के निशाने आ गया है। दरअसल इस खिलाड़ी पर टीम ने काफी भरोसा जताते हुए मेगा नीलामी में सबसे ऊंची बोले लगाकर अपने खेमे में शामिल किया था, लेकिन ये फ्लॉप साबित हो रहे है। आइये जानते है Mumbai Indians के इस खिलाड़ी के बारे में..

Mumbai Indians के इस खिलाड़ी का प्रदर्शन रहा खराब

Ishan Kishan

दरअसल मुंबई इंडियंस के ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) इस सीजन अपनी फॉर्म में नजर नहीं आ रहे है और वो मुंबई की हार में सबसे बड़े विलेन बनकर सामने आए हैं। बता दें ईशान लखनऊ के खिलाफ मिली 36 रनों की हार में  20 गेंदों पर 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं इससे पहले सीएसके के खिलाफ भी ये अपना खाता खोले बिना पवेलियन लौट आए थे। जहां टीम को उनसे अच्छी पारी की उम्मीद होती है तो वो टीम की नैय्या डूबते हैं। उन्होंने अभी तक खेले गए 8 मुकाबलों में 199 रन ही बनाए है।

फैंस के निशाने आए ईशान किशन

बता दें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस ईशान किशन की खराब फॉर्म पर जमकर भड़क रहे हैं। जहां इस साल की मेगा नीलामी में मुंबई टीम ने किशन पर सबसे ऊंची बोली 15.25 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। वहीं वो इस साल मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी रहे थे। लेकिन उनका ये खराब फॉर्म देख लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

इसी बीच एक यूजर ने ईशान से यहां तक कह दिया कि ईशान को खुद रेस्ट लेकर टीम से बाहर हो जाना चाहिए। वहीं कई यूजर्स का ये कहना है कि ईशान ने मुंबई को 15 करोड़ का चूना लगाया है।