Punjab Kings
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत में आईपीएल 2022 का रोमांच काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस सीजन को खत्म होने में अब बस कुछ ही हफ्ते रहते है। ऐसे में सभी टीमों के बीच प्लेऑफ की जंग और दिलचस्प हो गई है। बता दें मयंक अग्रवाल की कप्तानी में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा है। जहां इस सीजन में पंजाब टीम ने 12 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है। ऐसा कहा जा रहा है कि टीम में ऐसे 5 खिलाड़ी शामिल है, जो टीम को प्लेऑफ में पहुंचा सकते है। आइये इस आर्टिकल के जरिए जानते है इन खिलाड़ियों के बारे में जो प्लेऑफ का समीकरण बदलकर Punjab Kings को प्लेऑफ में पहुंचा सकते है।

1. शिखर धवन

Punjab Kings

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सबसे सफल बल्लेबाज शिखर धवन का नाम हैं, जिन्होंने इस सीजन धमाकेदार प्रदर्शन कर गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ा दी। बता दें उन्होंने अभी तक खेले गए 12 मैचों में 402 रन बनाए हैं। वहीं शिखर ने इस लीग में 6000 रनों का आंकड़ा भी पार कर लिया है। ऐसे करने वाले शिखर धवन दूसरे बल्लेबाज बन गए है, जबकि इससे पहले विराट कोहली ने ये कारनामा कर दिखाया था।

अब शिखर भारतीय लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। वहीं उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि अगर पंजाब को यहां से प्लेऑफ में पहुंचना है तो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को आने वाले मुकाबलों में काफी धमाकेदार पारी खेलनी पड़ेगी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse