Rrvskkr

आईपीएल 2022 का तीसरा हफ्ता भी काफी धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहा है। सभी 10 टीमों के बीच खिताबी वॉर जारी है, जिसका नजारा हर दिन मैदान पर देखने को मिल रहा है। वहीं इस सीजन का 30वां मुकाबला Rajasthan Royals और कोलकाता नाइट राइडर्ज (RRvsKKR) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में कल यानी 18 अप्रैल को खेला जाएगा। ये मैच दोनों टीमों के लिए अहम माना जा रहा है।

बता दें इस सीजन में जहां दोनों टीम की शुरुआत बेहद अच्छी रही है। इस समय अंक तालिका में एक नजर डाले तो राजस्थान टीम चौथे पायदान पर विराजमान है जबकि केकआर टीम छठ्ठे नंबर पर है। जिससे ये साफ स्पष्ट होता है कि राजस्थान टीम का पलड़ा इस समय भारी है। ऐसे में दोनों टीमों (RRvsKKR) की ओपनिंग जोड़ी किस प्रकार की होगी आइये डालते है एक नजर।

ये हो सकती है KKR की ओपनिंग जोड़ी

1) वेंकटेश अय्यर और आरोन फिंच

Rrvskkr

राजस्थान रॉयल्स (RRvsKKR) के खिलाफ कल होने वाले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से वेंकटेश अय्यर और ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच को पारी का आगाज करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल दोनों ही खिलाड़ी अच्छी शुरुआत करने के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों जोड़ी का बल्ला एक बार चल जाए तो राजस्थान के गेंदबाजों को ये परेशानी में डाल सकते हैं।

हालांकि पिछले मुकाबले मे हैदराबाद के खिलाफ यह जोड़ी कुछ खास नहीं कमाल नहीं दिखा पाई थी। वेंकटेश अय्यर और आरोन फिंच धाकड़ शुरूआत दिलाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ आरोन फिंच कलाइयों का उपयोग कर शानदार कट्स शॉट लगाकर गेंदबाज के होश उड़ा देते हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि कल राजस्थान टीम के खिलाफ दोनों सलामी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नजर आ सकते है।

ये हो सकती है राजस्थान रॉयल्स की ओपनिंग जोड़ी

2) जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल

Rrvskkr

कोलकाता नाइट राइडर्ज के खिलाफ (RRvsKKR) कल होने वाले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल को ओपनिंग करते हुए देखा जा सकता हैं। बता दें सालामी बल्लेबाज जोस बटलर शानदान फॉर्म में चल रहे है।  वहीं पिछले मुकाबले में भी इस सलामी जोड़ी को पारी की शुरूआत करते हुए देखा गया था। हालांकि पिछले मैच में बटलर ने अर्धशतकीय पारी खेली थी, वहीं देवदत्त पडिक्कल कुछ खास नजारा करने का मौका नहीं मिल पाया था। वो गोल्डन डक का शिकार बन गए थे। ऐसे में कप्तान संजू सैमसन बैटिंग ऑर्डर में ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे।