Team India
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 के धमाकेदार सीजन को शुरु हुए एक महीना होने वाला है, जहां अभी तक इस सीजन में 31 मुकाबले खेले जा चुके है। हर दिन ये लीग और भी ज्यादा रोमांचक और कांटेदार बन रही है। इस साल के सीजन में 10 टीमों के होने से कॉम्पिटेशन में डबल मचा आ रहा है। वहीं आईपीएल 2022 के बीच में Team India को काफी मजबूती मिल रही है।

दरअसल इस लीग में कई भारतीय खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है, जिसमें कई पुराने और अनुभवी खिलाड़ी शुमार है, तो कई नए युवा खिलाड़ियों ने इस बार अपना जलवा दिखाना शुरु कर दिया है। वहीं इस साल अक्टूबर-नंवबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय खिलाड़ियों का टीम में सेलेक्शन आईपीएल के प्रदर्शन को देखते हुए ही होना है। इसी कड़ी में Team India को 3 युवा पेसर मिल गए है, जिनका अब तक का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और ऐसा कहा जा रहा है कि उनका टी-20 विश्व कप में खेलना तय हो सकता है। आइये जानते है उन 3 पेसर के बारे में।

IPL 2022 के बीच Team India को मिले ये 3 युवा पेसर

1. आवेश खान

Team India

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है Team India के तेज गेंदबाज आवेश खान, जो कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से नहीं बल्कि आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें आईपीएल 2021 में इस युवा तेज गेंदबाज ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने पिछले पिछले सीजन में 16 मुकाबले खेले, जिनमें 24 विकेट चटकाए। वहीं वे दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने।

जिसके बाद आईपीएल 2022 में भी वे तहलका मचाते हुए नजर आ रहे हैं । अगर आईपीएल 2022 में उनके प्रदर्शन के बात करें तो वह अब तक 8.28 की औसत और 14.54 की इकोनॉमी के साथ 11 विकेट चटका चुके हैं। आपको बता दें कि वह इस समय आईपीएल 2022 पर्पल कैप रेस में नंबर-4 पर हैं। उनके इस दमदार प्रदर्शन के बदौलत वो टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी ठोक सकते हैं।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse