Ipl 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट के चाहने वालों की निगाहें इस वक्त सिर्फ इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन पर टिकी हुई है। जहां इस लीग के खत्म होने में अब बस कुछ ही हफ्ते रहते है, तो वहीं टीमों के बीच प्लेऑफ में जाने की जंग काफी तेज हो गई है। बता दें इस टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है, जिसके लिए सेलेक्टर्स IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन दिखा रहे खिलाड़ियों को टीम में जगह जरूर देना चाहेंगी।

साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि काफी समय से जिन खिलाड़ियों की टीम में एंट्री नहीं हुई वो अब वापसी करते दिखाई देंगे। वहीं उम्मीद तो ये भी की जा रही है कि ये खिलाड़ी आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भी भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। आइये बताते है इन खिलाड़ियों के बारे में…

1. शिखर धवन

Ipl 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन से ये 3 खिलाड़ी कर सकते है T20 Wc Squad में वापसी, सेलेक्टर्स नहीं करेंगे ड्रॉप करने की गलती

IPL 2022 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) काफी शानदार लय में नजर आ रहे है। जहां उन्होंने अपनी फ्रेंचाईजी के दावे को गलत नहीं बल्कि सही साबित किया है। बता दें अभी तक पंजाब टीम ने 11 मुकाबले खेले है, और इन सभी मुकाबलों में धवन ने 381 रन बनाकर, मौजूदा समय ऑरेंज कैप पर ये खिलाड़ी चौथी स्थान पर है।

वहीं आईपीएल में इनके शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद भी पिछले बार टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया था। लिहाजा अब उम्मीद की जा रही है कि ये खिलाड़ी अब वापसी करते हुए जरूर नजर आएगा। बता दें आगामी टी20 सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा गलती से भी ड्रॉप करने का नहीं सोचेंगे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse