Team India
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल एक ऐसा मंच है, जहां कई नए खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है। जहां ऐसे कई खिलाड़ी देखे गए है जो अपने इस मौके का पुरा फायदा उठाते हुए अपनी किस्मत चमकाते है, तो वहीं कई खिलाड़ी असफल नजर आते है। बता दें आईपीएल ने Team India को कई स्टार खिलाड़ी दिए है। वहीं IPL 2022 में भी ऐसे दो खिलाड़ियों देखे गए जिन्होंने आईपीएल में अपनी टीम की कप्तानी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। जिसको देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में ये दो खिलाड़ी Rohit Sharma की Team India से कप्तान की कमान छीन सकते है। आइये बताते इस आर्टिकल के जरिए इन दो खिलाड़ियों के बारे में…

ये खिलाड़ी रोहित शर्मा के हाथों छीन सकते है Team India की कप्तानी

Team India

दरअसल आईपीएल 2022 का रोमांच चरम पर है। हर दिन मैदान पर टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल रही है। वहीं इस साल के सीजन में 2 नई टीम काफी धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। वहीं आईपीएल 2022 में दो खिलाड़ियों की कप्तानी में काफी दम देखा गया है और ये खिलाड़ी आने वाले समय में Team India की कमान संभालते हुए भी नजर आ सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच टीम इंडिया का नया कप्तान बनने के लिए जंग जरूर रहेगी और रोहित शर्मा के हाथ से कैप्टेंसी छीनी जा सकती है। आइये जानते है इन खिलाड़ियों के बारे में..

1.हार्दिक पांड्या

Team India

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है आईपीएल के इस सीजन की नई टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का नाम, जिन्हें इस सीजन कमाल की कप्तानी कर टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाया। बता दें हार्दिक पांडिया को आईपीएल के इस सीजन का बेस्ट कप्तान माना जा रहा है। उनका हर एक फैसला बिलकुल सही साबित हुआ है।

हार्दिक ने गुजरात की कप्तानी बेहद शानदार अंदाज में की है और ये टीम अब खिताब जीतने की सबसे बड़ी दावेदार भी मानी जा रही है। जहां अभी तक खेले गए 12 मैचों में हार्दिक ने अबतक कप्तानी की है और उन्होंने 9 में अपनी टीम को जीत दिलाई है। वहीं हार्दिक की टीम 18 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी है और अब उनकी नजरें खिताब अपने कब्जे में करने पर है। ऐसे में Team India में उन्हें रोहित शर्मा की जगह टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse