Ipl 2022 में इन बल्लेबाजों ने लगाए सबसे लंबे छक्के
IPL 2022 में इन बल्लेबाजों ने लगाए सबसे लंबे छक्के
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें एडिशन का सफर 29 मई को खत्म तो हो गया, लेकिन उसकी चर्चा अभी भी कायम है। जहां गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को फाइनल मुकाबले में 7 विकेट से मात देकर सीजन 15 की चमचमकाती ट्रॉफी अपने नाम की, तो वहीं इस साल का सीजन काफी दिलचस्प रहा, जहां कई युवा खिलाड़ियों ने अपने दमदार प्रदर्शन के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज में टीम इंडिया में जगह बनाई, तो वहीं कई खिलाड़ियों ने इस सीजन इतिहास रच दिया।

वैसे तो क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजों को तेज रफ्तार में छक्के और चौके लगाते हुए तो देखा गया है, लेकिन आईपीएल 2022 में जो नजारा देखने को मिला उसने सभी फैंस को जमकर इंटरटेन किया। इस साल के सीजन में ऐसे बल्लेबाजों के बारे में इस आर्टिकल में बता रहे है जिन्होंने IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का जड़कर सभी को प्रभावित किया।

IPL 2022 में इन बल्लेबाजों ने जड़ा सबसे लंबा छक्का

5. निकोलस पूरण (108 मीटर)

Ipl 2022 में इन बल्लेबाजों ने लगाए सबसे लंबे छक्के
Ipl 2022 में इन बल्लेबाजों ने लगाए सबसे लंबे छक्के

इस लिस्ट में आखिरी नंबर यानी आईपीएल 2022 का पांचवा सबसे बड़ा छक्का सनराइजर्स हैदराबाद की टीम विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन ने लगाया। भले ही सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लुए भी ये साल कुछ खास साबित नहीं हुआ, लेकिन निकोलस के लिए भी यह सीजन काफी अच्छा रहा, जहां सीजन का पांचवां सबसे बड़ा छक्का भी उनके बल्ले से ही निकला। ये कारनामा उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में एनरिच नोर्त्जे की गेंद पर उन्होंने 108 मीटर लंबा छक्का जड़ा था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse