Rohit Sharma

आईपीएल का 15वां सीजन काफी धमाकेदार अंदाज में तेजी से आगे बढ़ रहा है। वहीं इस साल के सीजन में पांच बार की सबसे सफल टीम और उनके कप्तान रोहित शर्मा अपने फॉर्म में नहीं नजर आ रहे है। बता दें कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले Rohit Sharma और उनके फैंस के लिए 30 अप्रैल यानी कल का दिन बेहद ही खास है।

ऐसा इसलिए क्योंकि कल मुंबई टीम के कप्तान रोहित का जन्मदिन है, इसी लिए दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को उनके जन्मदिन का बेसर्बी से इंतजार है। लेकिन इसी बीच इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) का एक ट्वीट Rohit Sharma को लेकर काफी वायरल हो रहा है, जिससे ये पता चल रहा है कि ICC को उनका बर्थडे का सबसे ज्यादा इंतजार है।

ICC ने Rohit Sharma को लेकर किया ये गलत ट्वीट

Rohit Sharma

दरअसल कल यानी 30 अप्रैल का दिन मुबंई टीम और क्रिकेट के फैंस के लिए बेहद ही खास है। बता दें मुंबई इंडियंस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपना बर्थडे 30 अप्रैल को मनाते हैं। लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने रोहित शर्मा को एक दिन पहले यानि 29 अप्रैल को ही विश कर दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने बवाल मचा कर रख दिया है। बता दें आईसीसी ने रोहित शर्मा को बधाई देते हुए लिखा कि ‘भारतीय टीम कप्तान के कप्तान को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’

Throwback to Rohit Sharma’s match-winning 140 against arch-rivals Pakistan

Wishing the India captain a very happy birthday

— ICC (@ICC) April 29, 2022

ICC के गलत ट्वीट ने मचाया बवाल

दरअसल आईसीसी (ICC) के इस गलत ट्वीट को पोस्ट करे हुए कुछ ही देर हुआ था कि क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर बवाल मचाना भी शुरू कर दिया। जहां कुछ क्रिकेट फैंस इस ट्वीट के लिए आईसीसी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। तो वहीं कई यूजर ने आईसीसी को ट्रोल करते हुए ये तक पूछ लिया कि ‘भाई तुम कौनसा नशा कर रहे हो.’ इसके अलावा और भी कई तरह के रिएक्शन फैन इस ट्वीट को लेकर लगातार दे रहे हैं।