Ire Vs Ind: &Quot;अब आया असली शेर...&Quot;, पहले टी-20 मैच में Umran Malik को मिला डेब्यू करने का मौका, तो खुशी के मारे झूमे फैंस
IRE vs IND: "अब आया असली शेर...", पहले टी-20 मैच में Umran Malik को मिला डेब्यू करने का मौका, तो खुशी के मारे झूमे फैंस

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अपनी तूफान गेंदबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाले जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक को आखिरकार उनके प्रदर्शन का फल मिल गया है। बता दें आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच खेली जा रही दो मैचों की टी-20 सीरीज में उमरान मलिक (Umran Malik) टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर रहे हैं।

उन्हें मैच शुरु होने से पहले अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कैप सौंपी और Umran Malik को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर मैच से पहले ही बीसीसीआई ने उन्हें डेब्यू की बधाई दी है। वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी खुश नजर आ रहे है और एक से बढ़कर एक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Umran Malik को मिला पहले टी-20 में डेब्यू करने का मौका

Umran Malik को मिला पहले टी-20 में डेब्यू करने का मौका
Umran Malik को मिला पहले टी-20 में डेब्यू करने का मौका

दरअसल आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से तूफानी गेंदबाजी करते हुए सभी को प्रभावित करने वाले गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को अब जाकर अपने प्रदर्शन का ईनाम मिल गया है। बता दें आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की तरफ से खेले जाने वाले टी-20 मैच में उमरान मलिक को डेब्यू करने का मौका मिल गया है। पहले टी-20 में उन्हें भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है। वहीं बीसीसीआई ने उन्हें मैच शुरु होने से पहले बधाईयां दी हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर उमरान मलिक को लेकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

सोशल मीडिया पर छाए Umran Malik