Kkr Ravindra Jadeja

इस समय ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेला जा रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम 3-0 से आगे है. वहीं, चौथा मुकाबला ड्रा रहा. दरअसल चौथे मैच के अंतिम दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 388 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम ने 9 विकेट खोकर मात्र 270 रन ही बना सकी और मैच ड्रा रहा. मैच के ड्रा होने पर ऑस्ट्रेलिया की फिल्डिंग को लेकर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं.

केकेआर ने उड़ाया धोनी का मजाक

चौथे टेस्ट के अंतिम दिन अंतिम विकेट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बल्लेबाज को चारों तरफ से घेर लिया था. लगभग सभी फिल्डर बल्लेबाज के आगे-पीछे थे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम अंतिम विकेट हासिल नहीं कर पाई और मैच ड्रा रहा. मैच के बाद सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग को लेकर तरह तरह के मीम्स वायरल होने लगे. जिसमें आईपीएल फ्रेंचाइजी KKR ने भी एमएस धोनी का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया. जिसके बाद केकेआर (KKR) को धोनी के फैंस जमकर खरी खोटी सुनाई. वहीं, धोनी (Dhoni) के साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी केकेआर की जमकर क्लास लगाई है.

धोनी को घेरकर फिल्डिंग करते नजर आए खिलाड़ी

Dhoni

दरअसल केकेआर (KKR) ने ऑस्ट्रेलिया की इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग की तुलना करते हुए अपनी टीम की एक तस्वीर साझा की. जिसमें पुणे सुपर जायंट्स के लिए बल्लेबाजी कर रहे धोनी (Dhoni) को पीयूष चावला की गेंद पर कोलकाता के फील्डर घेरकर फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए केकेआर ने इसे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का मास्टरस्ट्रोक बताया. जिसपर धोनी के साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने केकेआर को मजेदार जवाब दिया.

रवींद्र जडेजा ने बताया दिखावा

केकेआर (KKR) के इस मास्टरस्ट्रोक को रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दिखावा बताया. जडेजा ने ट्वीट कर कहा कि ये मास्टर स्ट्रोक नहीं बल्कि केवल दिखावा था. इसके अलावा फैंस ने मीम्स की बौछार कर कोलकाता की जमकर क्लास लगाई. बता दें कि धोनी (Dhoni) की टीम यह मैच भले ही हार गई थी. लेकिन धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार आईपीएल का खिताब जीता चुके हैं.