alexa KKRvsDC: दिल्ली और कोलकाता टीम की तरफ से ये सलामी जोड़ी करेंगी पारी का आगाज, जानिए कौन है ये खिलाड़ी?
Posted inस्पोर्ट्सक्रिकेटन्यूज़

KKRvsDC: दिल्ली और कोलकाता टीम की तरफ से ये सलामी जोड़ी करेंगी पारी का आगाज, जानिए कौन है ये खिलाड़ी?

Kkrvsdc

IPL का 15वां सीजन बेहद शानदार नजर आ रहा है। इस साल का सीजन शुरुआत से ही रोमांचक मोड और धमाकेदार तरीके से खेला जा रहा है। वहीं इस सीजन के अभी तक 17 मुकाबले खेले जा चुके है, जहां हर दिन टीमों के बीच खिलाड़ियों का विस्फोटक रुप भी दिख रहा है। इस सीजन का 19 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (KKRvsDC) के बीच मुंबई के बरबोर्न स्टेडियम में 10 अप्रैल को खेला जाएगा।

बता दें कोलकाता टीम अभी तक अपने चार मुकाबले में से तीन मैचों में जीत चुकी है। वहीं दिल्ली ने अब तक आईपीएल 2022 के तीन मैच ही खेले हैं और दो मुकाबलों में उसको शिकस्त का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अगला मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए खास है, जहां केकेआर अपनी जीत को कायम रखना चाहती है, तो वहीं दिल्ली टीम जीत को पाना चाहती है। आइये इस आर्टिकल के जरिए देखते है दोनों टीम (KKRvsDC) की सलामी जोड़ी किस प्रकार है?

ये रही दिल्ली कैपिटल्स की सलामी जोड़ी-

1. पृथ्वी शॉ-डेविड वॉर्नर

Kkrvsdc

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi shaw) और  ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को (KKRvsDC) इस मैच में एक बार फिर ओपनिंग करते हुए देखा जा सकता है। दोनों ही खिलाड़ी अपने आप में शानदार है, जिसके चलते ऋषभ पंत ने दोनों को ओपनिंग करने का चांस दिया है। बता दें दिल्ली की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर अपने शुरूआती दो मैच नहीं खेल पाए थे। लेकिन उन्होंने पिछले मुकाबले में मैदान में कदम रखा, हालांकि उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन इसके बावजूद एक बार फिर डेविड वॉर्नर को पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग में उतारा जा सकता है।

कोलकाता नाइट राइडर्ज की सलामी जोड़ी

2. वेंकटेश अय्यर-अजिंक्य रहाणे

Kkrvsdc

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (KKRvsDC) के मुकाबले में केकेआर की तरफ से अजिंक्य रहाणे और वेंकेटेश अय्यर को पारी का आगाज करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि पिछले मैच में MI के खिलाफ अजिंक्य रहाणे कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाए। लेकिन वेंकटेश अय्यर ने टीम के लिए नबाद पारी खेली थी। अजिंक्य रहाणे (9) रन बनाकर चलते बनें। वहीं वेंकटेश अय्यर ने 50* रन बनाए थे।

वहीं अगले मैच में एक बार फिर से ये सलामी जोड़ी को मैदान पर ओपनिंग करते हुए देखा जाएगा। इस मैच में केकेआर को जीत की उम्मीद होगी, क्योंकि वो हैट्रिक के इरादे से मैदान पर कदम रखेंगी। वहीं दिल्ली टीम को भी अपने दो मैचों में हार मिलने के बाद इस मैच से काफी उम्मीदें है।